- क्लेमेंट टाउन स्थित एक संस्थान के एमसीए फाइनल इयर स्टूडेंट् शुभम के सुसाइड का मामला

- मृतक की बहन बोली सुसाइड की कहानी पर है संदेह

देहरादून,

क्लेमेंट टाउन स्थित संस्थान के एमसीए फाइनल इयर के स्टूडेंट शुभम के सुसाइड केस को लेकर मृतक की बहन ने पुलिस की कहानी पर संदेह जाहिर किया है। मृतक की बहन का कहना है कि उसका भाई सुसाइड कर ही नहीं सकता, बताया कि इसके पीछे कोई वजह भी सामने नहीं आई.उसने शुभम की मौत मामले की जांच की मांग की है। फ्राइडे को मृतक के परिजनों के दून पहुंचने पर कोरोनेशन हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराया गया और दून में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया।

4 दिसंबर की घटना

बीते 4 दिसंबर को ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के पास स्थित साईं हॉस्टल में एमसीए फाइनल इयर के स्टूडेंट का शव फंदे के जरिए पंखे से झूलता मिला था। मृतक की शिनाख्त बिहार, पटना निवासी शुभम के रूप में हुई थी। पूछताछ में उसके दोस्तों ने बताया था कि वह साईं हॉस्टल में अकेला रहता था। उसके परिजनों द्वारा वेडनसडे शाम 5 बजे उन्हें फोन कर बताया कि शुभम उनका फोन रिसीव नहीं कर रहा। इसके बाद वे उसकी खबर लेने हॉस्टल पहुंचे तो वह फंदा लगाकर पंखे से झूलता मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस टीम और एफएसएल यूनिट मौके पर पहुंची और जायजा लिया। शव को मोर्चरी में रखवाया गया था, फ्राइडे को परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम किया गया और दून में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

इकलौता बेटा था शुभम

शुभम अपने परिवार में सबसे छोटा और इकलौता बेटा था। शुभम की दो बहने हैं जिनमें से दूसरी कंट्री में रह रही हैं। दून पहुंची शुभम की बहन ने बताया कि शुभम किसी भी परेशानी में नहीं था। साथ ही शुभम को घर परिवार से बहुत प्यार मिलता था। ऐसे में उनके भाई का अचानक इस तरह से चले जाना उनके गले नहीं उतर रहा है। शुभम की बहन ने पुलिस से इस मामले की जांच करने की मांग की है।

Posted By: Inextlive