छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: सोनारी के नौलखा अपार्टमेंट में रहने वाले सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार गुप्ता के सर पर खून सवार था। उसने अपनी पत्‍‌नी पूनम गुप्ता, उसके मुंह बोले भाई चंदन और चंदन की मां सीमा देवी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने के बाद सीधे नीचे उतर कर पैदल भागा और कहीं से कार लेकर अपने बेटे मोहित की हत्या करने के लिए डीएसवी स्कूल बिष्टुपुर पहुंच गया था। लेकिन, वहां की प्रिंसिपल ने मनोज को उसके बेटे से नहीं मिलने दिया। इस वजह से मोहित की जान बच गई।

आरोपित के डीएवी स्कूल पहुंचने की सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई। एसपी सिटी सुभाष चंद्र जाट के निर्देश पर सोनारी पुलिस डीएवी स्कूल पहुंची और वहां से रोहित को अपनी सुरक्षा में लेकर थाने आई। रोहित को पुलिस ने अपनी सुरक्षा में रखा है। लोग बताते हैं कि रोहित की भी जान को खतरा है। इसीलिए पुलिस उसे सुरक्षा दे रही है।

फ्लैट में भी चाक-चौबंद सुरक्षा

पुलिस ने नौलखा अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर फ्लैट नंबर 3/13 में भी सुरक्षा के प्रबंध किए हैं। यहां एक दारोगा और दो सिपाहियों को तैनात किया गया है। टीएमएच के एचडीयू यूनिट में जहां घायल भर्ती हैं वहां भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

लिफ्ट में भर गया था खून

नौलखा अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से घायलों को लिफ्ट से नीचे लाया गया था। इस वजह से लिफ्ट में खून ही खून था। इस वजह से पुलिस के आदेश से लिफ्ट को बंद कर दिया गया था। पुलिस की फील्ड यूनिट ने लिफ्ट का जायजा लिया और इसके बाद ही लिफ्ट धोने के बाद इसे चालू किया गया।

Posted By: Inextlive