JAMSHEDPUR: हत्या व फाय¨रग के मामले में गिरफ्तार निलंबित सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता के घाघीडीह जेल जाते ही ब्लड प्रेशर बढ़ने के कारण उसे घाघीडीह जेल परिसर में स्थित जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। निलंबित दरोगा मनोज गुप्ता की सोमवार की रात बैचेनी में कटी। वह मायूस नजर आया। कुछ खाया भी नहीं। केवल पानी पीकर ही रात काटी। रात को ठीक से नींद भी नहीं आई। करवटें बदलते हुए रात काटी। मंगलवार सुबह चाय और नाश्ता लिया। दोपहर का खाना भी खाया। दरोगा को जेल की चारदीवारी परेशान कर रही है। सोनारी थाना की पुलिस ने सोमवार देर शाम दरोगा को जेल भेजा था। जेल में मनोज गुप्ता तनाव में है। ब्लड प्रेशर के कारण सोमवार को जेल प्रशासन ने जेल अस्पताल में उसे दाखिल कराया था। मंगलवार शाम को बंदी वार्ड मे भेजा जाना था। चिकित्सक ने जांच की। ब्लड प्रेशर नार्मल नहीं होने के कारण अस्पताल में रहने की सलाह दी गई।

टीएमएच में चल रहा मनोज व पूनम का इलाज

हत्या के आरोपित दरोगा मनोज गुप्ता की पत्नी पूनम गुप्ता का टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में एक और ऑपरेशन 48 घंटे के भीतर होगा। शरीर में फंसी गोली निकालने के बाद स्थिति में सुधार है, लेकिन एक किडनी के पास खून का बहना बंद नहीं हो रहा है। दर्द भी कम नहीं हो रहा। चिकित्सकों को आशंका है रि शरीर में लगी गोली एक किडनी को भेदते हुए निकल गई थी, जिससे किडनी में संक्रमण हो गया है। ऑपरेशन की जरूरत है।

26 जुलाई को मार दी थी गोली

26 जुलाई को निलंबित दरोगा मनोज गुप्ता ने परिवारिक विवाद में पत्नी पूनम गुप्ता, उसके मुंहबोले भाई चंदन और चंदन की मां पर फाय¨रग कर दी थी। इससे चंदन की मां सीमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई थी। पूनम गुप्ता और चंदन को दो-दो गोली लगी थी। टीएमएच में ऑपरेशन कर गोलियां निकाली गई। चंदन की हालत भी नाजुक बनी है। पूनम और चंदन के परिवार वालों का अस्पताल आना-जाना लगा हुआ है। चंदन बिहार के पटना जिले के मीठापुर का रहने वाला है।

Posted By: Inextlive