- इनर व्हील नार्थ की ओर से चल रही स्विमिंग प्रतियोगिता का समापन

ALLAHABAD: सेंट जोसफ कालेज कैंपस स्थित स्वीमिंग पूल में चल रही स्विमिंग प्रतियोगिता का संडे को समापन हो गया। दो दिवसीय स्विमिंग प्रतियोगिता में अण्डर म् से अण्डर क्8 एजग्रुप के ग‌र्ल्स एवं ब्वायज ने हिस्सा लिया। इसके अलावा लास्ट डे महिलाओं ने भी स्विमिंग में पार्टिसिपेट किया। महिलाओं के बीच हुई प्रतियोगिता में शचि माथुर फ‌र्स्ट, प्रमिला दूबे सेकंड, डॉ। नीरू साहू थर्ड व उषा रंजन फोर्थ प्लेस पर रहीं।

ग‌र्ल्स में श्रेया, ब्वायज में यशस्वी अव्वल

वहीं अण्डर क्म् से क्8 ग‌र्ल्स में श्रेया कौशल ने फ‌र्स्ट, तृप्ति केसरवानी सेकंड, अकृति ने थर्ड प्लेस हासिल किया। इसी एज ग्रुप के ब्वायज में यशस्वी राज फ‌र्स्ट, हर्षित जैन सेकंड, रंजन बनर्जी थर्ड प्लेस पर रहे। अण्डर क्ब् से क्म् फ्री स्टाइल के ब्वायज वर्ग में यशस्वी राज फ‌र्स्ट, मलहार सेकंड, हर्षित जैन थर्ड प्लेस पर रहे। इसके अलावा कई अन्य एज ग्रुप के विभिन्न स्पर्धा में बच्चों ने बाजी मारी है।

पुरस्कृत हुए प्रतिभागी

इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट एडिटर नुसरत राशिद, अराधना कपूर, राजू श्रीवास्तव ने विजेता बच्चों को प्रमाण पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया। वर्षा अग्रवाल ने प्रतियोगिता में आए सभी गेस्ट का वेलकम किया वहीं दूसरी तरफ कालेज प्रबंधक द्वारा प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर क्लब मेंबर्स को बधाई दी।

Posted By: Inextlive