- पीडि़ता ने सिविल लाइन थाने व एसएसपी से की शिकायत

Meerut लोगों के बीच एक से बढ़कर एक नटवर लाल मौजूद है। ऐसे ही नटवर लाल ने एक दंपत्ति से फेसबुक पर ऑनलाइन चैटिंग कर उसे सस्ते दामों में मकान दिलाने के नाम पर 81 हजार रुपये ठग लिए। दंपत्ति को जब ठगी का अहसास हुआ तो उसने सिविल लाइन थाना व एसएसपी को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

फ्लैट दिलाने की बात

सिविल लाइन थानाक्षेत्र के न्यू मोहनपुरी निवासी अश्वनी लांबा व उनकी पत्‍‌नी ने एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि फेसबुक पर रोहन भारद्वाज का व्यक्ति उनकी फ्रेडलिस्ट में शामिल था। वह अपने आपकों हार्ट स्पेशलिस्ट बताता था। आरोप है कि रोहन ने एक दिन उन्हें एक लाख 20 हजार रुपये में एक फ्लैट दिलाने की बात कही। दंपत्ति ने कई बार उसे मना किया, लेकिन वह बार-बार फोन करके उन्हें बरगलाता रहा। यहीं नहीं उसने ऐसे कई सबूत दिए, जिसके बाद दंपत्ति उसकी चाल में फंस गए।

नहीं मिला फ्लैट

दंपत्ति ने बताया कि 12 जुलाई को रोहन ने ढेड़ बजे दिल्ली के आनंद विहार स्थित पैसेफिक माल पर बुलाया और फ्लैट के नकली कागज देकर 81 हजार रुपये ले लिए। बाकी के रुपये उसने बाद में लेने की बात कही। जब वह फ्लैट पर पहुंचे तो उन्हें मालूम हुआ कि रोहन ने 81 हजार रुपये ठग लिए है। पीडि़त दंपत्ति ने सिविल लाइन थाना व एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में रोहन पर कार्रवाई करने की मांग की है। जिससे कोई अन्य उसकी ठगी का शिकार न हो सके। एसएसपी ने जांच-पड़ताल के बाद कार्यवाही का भरोसा दिया है।

----

Posted By: Inextlive