पाकिस्तानी सिंगर अली जफर के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू कही ये बात

2019-03-03T15:23:02Z

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के स्पीच की तारीफ करने पर एक्टर अली जफर इंडियन्स के बीच जमकर ट्रोल हुए थे। वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू का मानना है कि उन्हें बेवजह ट्रोल किया गया।

feature@inext.co.in
KANPUR: एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, 'मुझे यह बात समझ में नहीं आई। क्या आप उनसे यह उम्मीद करते हैं कि एक पाकिस्तानी होकर वह उस देश को सपोर्ट करें, जिस देश का हिस्सा वह हैं ही नहीं? उन्होंने आगे कहा, वह ऑलरेडी यहां के लिए बैन हैं और हमें इससे कोई दिक्कत नहीं, लेकिन यह कैसे हो सकता है कि अगर मैं अपने देश को सपोर्ट कर रही हूं तो पाकिस्तानी मुझे ट्रोल करें, जो कि वे कर रहे हैं जब मैंने पुलवामा टेरर अटैक पर ट्वीट किया था। आप क्या उम्मीद करते हैं?'

उम्मीद करना बेवकूफी है
उन्होंने कहा, 'अगर वह अपने पीएम को सपोर्ट नहीं करेंगे तो भी वह ट्रोल होंगे। अगर हम अपनी जीत सेलिब्रेट नहीं करते हैं तो हम यहां तब ट्रोल होते हैं। उनसे कुछ और उम्मीद करना ही बेवकूफी है। ऐसा नहीं कि वह इंडिया में बैन हो गए तो काम करने लायक ही नहीं रहे। वह वहां काम करते हैं और करेंगे। उन्हें अपने देश की सक्सेज को सेलिब्रेट करना है और हमें अपने देश की और हम ऐसा ही कर भी रहे हैं। साफ है कि वह अपने देश को सपोर्ट करेंगे, इसमें गलत क्या है?'
इसलिए अली हुए थे ट्रोल
दरअसल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पुलवामा हमले के बाद भारत के खिलाफ जहर उगला और युद्ध की खुली धमकी तक दे डाली। इमरान के इसी स्पीच की तारीफ में एक्टरसिंगर अली जफर ने ट्वीट कर कहा था, क्या स्पीच है! और उनके इतना लिखते ही उनके इंडियन फॉलोअर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।
श्रद्धा कपूर बर्थडे: श्रद्धा ही नहीं कई बाॅलीवुड ब्यूटीज बनी हैं विलेन, जैकलीन और कैटरीना भी लिस्ट में

'पहली बार स्क्रीन पर मेरा किसिंग सीन देख इस वजह से रो पड़ी थीं मां और नानी': कार्तिक आर्यन



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.