- होम एप्लाएसेंज की खरीद पर छूट के साथ मिल रहे आकर्षक उपहार

- आयरन, मिक्सी, वाटर प्यूरीफॉयर, गीजर आदि की डिमांड अधिक

LUCKNOW: मॉडयूलर किचन लगवाना हो या फिर माइक्रोओवन, फ्रिज, वाशिंग मशीन या कोई अन्य घरेलू उपयोग का आइटम लेने की सोच रहे हैं तो ये समय ही सबसे बेहतर है। दिवाली को देखते हुए जहां कंपनियों ने होम एप्लाएंसेज के दाम कम किए हैं, वहीं दुकान पर इसकी खरीद पर निश्चित उपहार भी दिए जा रहे हैं। साथ ही लकी ड्रॉ में आकर्षक इनाम भी आप जीत सकते हैं।

खरीदने का सही समय

फेस्टिवल सीजन में होम एप्लाएंसेज बनाने वाली कंपनियों ने जहां नए मॉडल उतारे हैं वहीं उनके फीचर्स में भी इजाफा किया है। यह होम एप्लाएंसेज आपके स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं और आपके समय की बचत भी करते हैं। इसमें किचन चिमनी, चूल्हा, माइक्रोओवन, वाटर प्यूरीफायर, एसी के साथ ढेरों आइटम ऐसे हैं जिनकी घरों में रोजाना जरूरत पड़ती है। इन्हें खरीदने का यह समय सबसे मुफीद समय है।

चिमनी से साफ रहेगा किचन

अधिकांश घरों में चिमनी न होने से गैस से निकला धुआं सीधे खाना बनाने वाले की सांस के साथ अंदर जाता है। इस समस्या का समाधान चिमनी करती है। ग्लेन गैलरी से जुड़े कारोबारी बताते हैं कि हमारे यहां किचन और अन्य होम एप्लांएसेज की विशाल रेंज है। फेस्टिव सीजन के चलते हम कस्टमर्स को कई तरह के ऑफर भी दे रहे हैं।

लकी ड्रा में जीतें इनाम

होम एप्लाएंसेज में एलजी ने इस बार मार्केट में नए फीचर्स के साथ अपने आइटम उतारे हैं। फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव, वाटर प्यूरीफायर और एसी के साथ ही कई अन्य आइटम उपलब्ध हैं। 31 अक्टूबर तक ये अपने सभी आइटम पर ग्राहकों को लकी ड्रा में शामिल होने का मौका दे रहे हैं। कई आइटम ऐसे हैं जिन्हें खरीदने पर निश्चित उपहार भी आपको मिलेगा। माइक्रोवेव ओवन पर सेलेक्ट मॉडल पर ट्रियो बाउल सेट तो फ्रास्ट फ्री सेलेक्ट रेफ्रीजरेटर के साथ बोरोसिल का छह पीस का किट दिया जा रहा है। साइड बाई साइड रेफ्रीजरेटर के साथ बेडरूम रेफ्रीजरेटर फ्री मिल रहा है।

कोट

यहां फ्रंट लोड वाशिंग मशीन के कुछ मॉडल के साथ वैक्यूम क्लीनर और कुछ मॉडल के ओवन फ्री दिया जा रहा है। ग्राहकों को लकी ड्रा में शामिल होने का मौका मिलता है।

दीपक अग्रवाल, रीजनल बिजनेस हेड

एलजी इलेक्ट्रानिक्स यूपी ईस्ट

हमारे यहां किचन चिमनी पर कॉम्बो ऑफर चल रहा है। चिमनी लेने पर चूल्हा फ्री दिया जा रहा है। इसके अलावा चूल्हा एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है।

नरेन्द्र पाल सिंह ग्रोवर, ऑनर

ग्लेन गैलरी, गोमती नगर

Posted By: Inextlive