- स्मैक के नशे में ऑटो से करते थे लूट, दो अरेस्ट

- 69 हजार कैश और 18 मोबाइल फोन बरामद

LUCKNOW:

गोमतीनगर पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को बुधवार देर शाम विनय खंड से दबोच लिया। शातिरों के पास से 18 मोबाइल, 69 हजार रुपए कैश और 12 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपी स्मैक का नशा करने के बाद ऑटो से लूट की वारदात करते थे। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

कई वारदातें कबूलीं

सीओ दीपक कुमार सिंह ने बताया कि एसएसआई ओंकार नाथ यादव की टीम ने विनयखंड में छापेमारी कर योगेन्द्र वर्मा और जावेद शेख को दबोचा। जावेद वजीरगंज की पत्थरवाली गली बारूदखाना में रहता है। विनयखंड स्थित योगेन्द्र के घर की तलाशी ली गई तो वहां से लूट के 18 मोबाइल 69,250 रुपए और 12 ग्राम स्मैक मिली। दोनों ने पूछताछ में कई वारदातों में शामिल होने की बात कबूली है।

ऑटो से करते थे लूटपाट

सीओ के मुताबिक दोनों स्मैक का नशा करते थे। स्मैक के लिए रुपए कम पड़े तो लूट करने लगे। दोनों नशा चढ़ने के बाद ऑटो से लूट करने निकलते थे। इनके निशाने पर ज्यादातर ऑटो में बैठी सवारियां रहती थीं। मौका देखते ही ये उनका मोबाइल और पर्स लूटकर फरार हो जाते। लूट में मिले रुपए से स्मैक खरीदते और इसे बेचते भी। आरोपियों के पास से बरामद कैश लूटे गए सामानों की बिक्री से मिला है। एसएसआई ओंकारनाथ यादव ने बताया कि बरामद मोबाइल फोन के आधा दर्जन के मालिक का पता लग गया है।

Posted By: Inextlive