- पिता की बात से किया इनकार

JANGAL KAUDIA : जंगल कौडि़या ब्लॉक क्षेत्र के चिउटीजाम निवासी एक युवक ने मामूली बात पर रुष्ट होकर फांसी लगा ली। लोगों का कहना है कि दिल्ली में पिता के कुछ कहने पर उसने यह कदम उठाया। वैसे आत्महत्या का वाजिब कारण अभी तक स्पष्ट नही हो सका है, पुलिस तफतीश में लगी हुई है।

पिता ने लगाई फटकार

मिली जानकारी के मुताबिक ब्लॉक क्षेत्र के चिउटीजाम गांव निवासी ओम प्रकाश विश्वकर्मा अपने दो बेटों और पत्‍‌नी संग नई दिल्ली के तिलकनगर में रहते हैं। उनका बड़ा लड़का चंदन गांव आया है। छोटा लड़का सुन्दरम जो कक्षा 8 का स्टूडेंट था, वह घर पर ही था। ओम प्रकाश की पत्‍‌नी का पैर फ्रैक्चर हो गया। प्लास्टर कटवाने के लिए ओम प्रकाश ने सुंदरम से कहा कि अपनी मां को हॉस्पिटल ले जाकर प्लास्टर कटवा दो। इस पर सुंदरम ने मना कर दिया। उसे खरी-खोटी सुनाने के बाद ओमप्रकाश अपनी पत्‍‌नी को लेकर खुद अस्पताल चले गए।

हॉस्पिटल में आई मौत कीखबर

वह हॉस्पिटल पहुंचे और पत्‍‌नी का प्लास्टर कटवाने लगे। अभी प्लास्टर कट ही रहा था कि इस बीच उन्हें सुन्दरम के फांसी पर झूल जाने की खबर मिली। उनके पांव तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में वह घर पहुंचे। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

होनहार स्टूडेंट था सुन्दरम

सुन्दरम कक्षा 8 का स्टूडेंट था। पिछले माह स्कूल में ऑर्गनाइज डांस कॉम्प्टीशन में उसने पहला मुकाम हासिल किया। मोहल्ले के लोग भी उसकी तारीफ किए नहीं थकते थे। गांव वालों को जब मौत की खबर मिली, तो सभी गमजदा हो गए। दो माह पहले ही सुन्दरम अपनी बहन की शादी में गांव आया था, तब गांव वालों ने उसे देखा था। हंसमुख और मिलनसार सुन्दरम ने अचानक आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया यह लोगो को समझ में नहीं आ रहा है।

Posted By: Inextlive