-एमएनपीएम में हुई प्रतियोगिता, विजेताओं को मिला सम्मान

JAMSHEDPUR: बाल दिवस के मौके पर साकची स्थित मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल (एमएनपीएस) ने पहली बार टैलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में छात्रों ने अपने अंदर छिपी हुई प्रतिभा को उभारा। छात्रों की प्रतिभा को अभिभावकों ने भी जमकर सराहा। संगीत, डांस, रंगोली आदि कई प्रकार की प्रतियोगिताएं हुई। प्रतियोगिता में जज के रूप में लोयोला स्कूल की मिताली मास्चर्क, रोटेरियन रीना अनिल वेदागिरी व पीपुल्स फॉर चेंज के सौविक शाह उपस्थित थे। समारोह के मुख्य अतिथि पुरस्कार वितरण रोटेरियन सोनल अग्रवाल ने किया। प्रिंसिपल आशु तिवारी ने कहा कि बाल दिवस पर इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों के अंदर छिपी हुई प्रतिभा को निखारना था, हम इसमें कामयाब भी हुए। सभी विजेताओं को बाल दिवस अवार्ड से सम्मानित किया गया।

लिटिल स्टार में बाल दिवस

लिटिल स्टार स्कूल जाकिरनगर में बाल दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। यह कार्यक्रम दो भाग में हुआ। पहले छात्रों ने कल्चरल प्रोग्राम प्रस्तुत किया। इसके बाद सीट एंड ड्रॉ कॉम्पटीशन हुआ। दूसरे चरण में बाल का आयोजन हुआ। इसमें बच्चों ने लजीज व्यंजनों का आनंद उठाया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शिक्षिका सकीना बेगम, शांति कुमारी, सरोज तिर्की, साइस्ता जबीं, नाजिश, साईदा खातून का योगदान सराहनीय रहा।

लघु नाट्य, लोक नृत्य व वाद्ययंत्र प्रतियोगिता महोत्सव ख्भ् से

जयालक्ष्मी नाट्य कला मंदिरम की ओर से क्0वीं अखिल भारतीय ¨हदी लघु नाट्य, लोक नृत्य व वाद्ययंत्र प्रतियोगिता का आयोजन ख्भ् से ख्7 नवंबर तक किया जाएगा। बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन आडिटोरियम में ख्भ् नवंबर की सुबह क्0.फ्0 बजे नाट्य प्रतियोगिता का उद्घाटन किया जाएगा। कार्यक्रम के संयोजक ए। बाबूराव ने बताया कि ख्7 नवंबर को सुबह 8.फ्0 बजे रंग जुलूस निकाला जाएगा, जो माइकल जॉन आडिटोरियम में समाप्त होगा। यहां सुबह क्0.फ्0 बजे से रंगोली व मेहंदी प्रतियोगिता के विजेता पुरस्कृत किए जाएंगे।

Posted By: Inextlive