No Plans No Regret

2011-07-02T10:27:34Z

बालिका बधू से अपनी पहचान बनाने वाले और बाबा ऐसो बर दीजो में lead character play करने वाले TV actor विक्रात ने आईनेक्स्ट से share की अपनी दिल की बात

मैंने अपनी शुरुआत डांस ग्रुप के साथ ही की थी. टीवी में आने के बाद मुझे डांस करने का मौका नहीं मिला इसके लिए मैं रिगरेट फील नहीं करता. मैं सिर्फ डांसर नहीं बल्कि परफार्मिंग आर्टिस्ट बनना पसंद करता हूं यह कहना है विक्रांत मैसी का. बालिका वधू के बाद विक्रांत इन दिनों बाबा ऐसो वर दीजो में मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. विक्रांत कहते हैं कि मैं रिगरेट इसलिए भी फील नहीं करता क्योंकि मैं कभी कुछ प्लान नहीं करता. आज भी मुझे यह नहीं पता कि कल मैं फिल्म करूंगा या टीवी जो जैसे जैसे आता है मैं करता जाता हूं.

अब Medium मायने नहीं रखता
आज जो छोटे पर्दे को छोटा कह रहा है वो शायद इसकी रेंज को नहीं जानता. हर मीडियम अपने आप में हयूज है और वैसे भी एक्टर्स के लिए मीडियम मायने नहीं रखता. जहां अच्छा काम हो वो पहचान ही लिया जाता है. एक्टिंग मेरा पैशन है और इसके अलावा मैं और  कुछ कर ही नहीं सकता. डांस रियलिटी शो मैं करना चाहूंगा, लेकिन अभी तक फिलहाल मुझे ऐसा कोई शो ऑफर हुआ ही नहीं है.

Mutual understanding थी
अक्सर होता ऐसा है कि एक शो करने वाले  एक्टर के लिए दूसरा शो करना मुश्किल होता है और अगर शो छोड़ता है तो शो के प्रोड्यूसर डायरेक्टर की नाराजगी झेलनी पड़ती है. टचवुड मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ. मैने म्यूचुअल अंडरस्टैडिंग के साथ बालिका को छोड़ कर बाबा ऐसो में काम किया. ऊपर वाले की दुआ से दोनों में ही मुझे रिकग्नाइज किया गया और जो जिसकी पहचान बन जाती है मुझे नहीं लगता उसे कोई रिप्लेस कर सकता है.

ऊपर वाले पर पूरा भरोसा
भले ही किसी को हो या न हो, लेकिन मुझे ऊपर वाले पर पूरा भरोसा है. यही वजह है कि मैं कभी किसी फिल्मों में ट्राई करने के लिए नहीं गया, मुझे लगता है कि जब मुझे फिल्म या कोई भी शो मिलना होगा तो मिल ही जाएगा. धर्मवीर के बाद मुझे नहीं पता था कि बालिका...जैसा शो मेरे पास आएगा, लेकिन वो मेरे पास आया और मैने उसमें अपना हंड्रेड पर्सेंंट  दिया.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.