इस कारण तनुश्री दत्ता ने मीडिया से बना ली दूरी

2018-10-03T11:18:34Z

नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता का कहना है कि नाना ने उनपर हुए हमले को 'कवर अप' करने के लिए झूठ भी फैलाया था

features@inext.co.in KANPUR: सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठाकर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हॉलीवुड की तरह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के 'मी टू' कैम्पेन का बिगुल बजा दिया है। जब से इस एक्ट्रेस ने वेटरन एक्टर नाना पाटेकर पर उनके साथ 2008 में हॉर्न ओके प्लीज मूवी के सेट पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है तब से उनका फोन लगातार बज रहा है, लोग उनकी हिम्मत की सराहना कर रहे हैं।मीडिया से दूरी बनाई दूरी  बीते आठ सालों से स्पॉटलाइट से दूर रहीं तनुश्री एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं पर फिलहाल उन्होंने इससे थोड़ा ब्रेक लेने का मन बनाया है ताकि वह और मजबूती से आने वाले वक्त का सामना कर सकें। दरअसल, आजकल उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनका गला भी खराब है जिसके चलते उन्होंने मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है पर इससे पहले उन्होंने कुछ अहम बातें लोगों के सामने रखी है। नाना का किया जाए 'बायकॉट'वरुण धवन, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर जैसे सेलेब्रिटीज ने सामने आकर तनुश्री को अपना सपोर्ट दिया है। पर इस एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं सपोर्ट के लिए सबकी शुक्रगुजार हूं पर रिजल्ट कहां है? मैं चाहती हूं कि फिल्म इंडस्ट्री सामने आए और कहे कि हम नाना पाटेकर या उनके जैसे लोगों के साथ काम नहीं करेंगे। झूठा साबित करने की हुई थी कोशिशतनुश्री का कहना है, 'अब यह सिर्फ कोई आम कहानी नहीं रह गई है। यह एक जंग है जिसकी शुरुआत मैंने अपने लिए नहीं बल्कि अनगिनत लोगों के लिए की है। एक इंसान होने के नाते यह मेरा धर्म है, मेरा कर्तव्य है।' साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज मूवी के सेट पर उनके ऊपर हुए हमले के बारे में बात करते हुए इस एक्ट्रेस का कहना था, 'उस वक्त इन चार अपराधियों-नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, डायरेक्टर राकेश सारंग, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी की तरफ से, सेट पर मौजूद उनके साथियों और सेट के बाहर मौजूद 'एमएनएस' जैसे उनके सपोर्टर्स की तरफ से झूठ फैलाया गया था जिसके चलते भीड़ ने मुझपर हमला किया. उस वक्त कहा गया कि हमारी तरफ से भीड़ को भड़काया गया और यह झगड़ा मीडिया और हमारे बीच था। उस बेहूदा हरकत और उस हमले को जस्टिफाई करने के लिए यह बात फैलाई गई थी।' तनुश्री का कहना है कि आज भी उनको लेकर तरह-तरह के झूठ फैलाए जा रहे हैं। नहीं करेंगी रियलिटी शो जब इस एक्ट्रेस ने कहा कि वह कुछ वक्त के लिए मीडिया से दूर जा रही हैं तो कहा जाने लगा कि शायद वह 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' के तौर पर सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। हालांकि, इस एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें किसी रियलिटी शो की जगह बाहर रहकर बड़ी जंग लडऩी है। वहीं दूसरी तरफ, मंडे को फिर एक बार खबर सामने आई कि नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है जिसे इस एक्ट्रेस ने दूसरी बार नकार दिया। उनका कहना है कि अगर नाना उन्हें नोटिस भेजेंगे तो वह खुद फंस जाएंगे।

 

features@inext.co.in 

KANPUR: सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठाकर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हॉलीवुड की तरह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के 'मी टू' कैम्पेन का बिगुल बजा दिया है। जब से इस एक्ट्रेस ने वेटरन एक्टर नाना पाटेकर पर उनके साथ 2008 में हॉर्न ओके प्लीज मूवी के सेट पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है तब से उनका फोन लगातार बज रहा है, लोग उनकी हिम्मत की सराहना कर रहे हैं।

मीडिया से दूरी बनाई दूरी 

 बीते आठ सालों से स्पॉटलाइट से दूर रहीं तनुश्री एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं पर फिलहाल उन्होंने इससे थोड़ा ब्रेक लेने का मन बनाया है ताकि वह और मजबूती से आने वाले वक्त का सामना कर सकें। दरअसल, आजकल उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनका गला भी खराब है जिसके चलते उन्होंने मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है पर इससे पहले उन्होंने कुछ अहम बातें लोगों के सामने रखी है। 

नाना का किया जाए 'बायकॉट'

वरुण धवन, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर जैसे सेलेब्रिटीज ने सामने आकर तनुश्री को अपना सपोर्ट दिया है। पर इस एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं सपोर्ट के लिए सबकी शुक्रगुजार हूं पर रिजल्ट कहां है? मैं चाहती हूं कि फिल्म इंडस्ट्री सामने आए और कहे कि हम नाना पाटेकर या उनके जैसे लोगों के साथ काम नहीं करेंगे। 

झूठा साबित करने की हुई थी कोशिश

तनुश्री का कहना है, 'अब यह सिर्फ कोई आम कहानी नहीं रह गई है। यह एक जंग है जिसकी शुरुआत मैंने अपने लिए नहीं बल्कि अनगिनत लोगों के लिए की है। एक इंसान होने के नाते यह मेरा धर्म है, मेरा कर्तव्य है।' साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज मूवी के सेट पर उनके ऊपर हुए हमले के बारे में बात करते हुए इस एक्ट्रेस का कहना था, 'उस वक्त इन चार अपराधियों-नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, डायरेक्टर राकेश सारंग, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी की तरफ से, सेट पर मौजूद उनके साथियों और सेट के बाहर मौजूद 'एमएनएस' जैसे उनके सपोर्टर्स की तरफ से झूठ फैलाया गया था जिसके चलते भीड़ ने मुझपर हमला किया. उस वक्त कहा गया कि हमारी तरफ से भीड़ को भड़काया गया और यह झगड़ा मीडिया और हमारे बीच था। उस बेहूदा हरकत और उस हमले को जस्टिफाई करने के लिए यह बात फैलाई गई थी।' तनुश्री का कहना है कि आज भी उनको लेकर तरह-तरह के झूठ फैलाए जा रहे हैं। 

नहीं करेंगी रियलिटी शो 

जब इस एक्ट्रेस ने कहा कि वह कुछ वक्त के लिए मीडिया से दूर जा रही हैं तो कहा जाने लगा कि शायद वह 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' के तौर पर सलमान खान के रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगी। हालांकि, इस एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें किसी रियलिटी शो की जगह बाहर रहकर बड़ी जंग लडऩी है। वहीं दूसरी तरफ, मंडे को फिर एक बार खबर सामने आई कि नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है जिसे इस एक्ट्रेस ने दूसरी बार नकार दिया। उनका कहना है कि अगर नाना उन्हें नोटिस भेजेंगे तो वह खुद फंस जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' के टीजर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस, अब तक एक करोड़ लोगों ने देखा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.