तारा और कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा का लिंकअप जानें सच है या झूठ

2019-07-07T13:30:22Z

12 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इस बार उनका नाम तारा सुतारिया और कियारा आडवाणी से जुड़ा है

feature@inext.co.in
KANPUR: वह अक्सर ही अपनी फिल्म की को-स्टार्स के साथ लिंकअप की खबरों की वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम उनकी आने वाली मूवी की कोस्टार्स कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया के साथ जोड़ा गया। इसको लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की।


सब अफवाह है, नहीं है कोई सच्चाई

जब उनसे पूछा गया कि आप दोनों एक्ट्रेसेज में से किसे डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, तारा और कियारा के साथ जो लिंक-अप की खबरें आ रही हैं वह सब अफवाह है। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये जबरिया लिंक-अप की खबरें बनाई गईं हैं।
आलिया से भी जुड़ा नाम
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें आने से पहले आलिया का नाम सिद्धार्थ के साथ जुड़ा था। फिर खबरें आईं थी कि दोनों में रणबीर कपूर की वजह से ब्रेकअप हो गया। हालांकि सिद्धार्थ ने इन खबरों को अफवाह बताया था।

black deer case: बढ़ सकती है सलमान की परेशानी, अगली सुनवाई में नहीं पहुंचे तो कोर्ट उठाएगी ये कदम

रणवीर सिंह के जन्मदिन पर सामने आया '83' का फर्स्ट लुक
जबारिया जोड़ी में हैं बिजी
इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म जबारिया जोड़ी में बिजी हैं, जो 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। इसके अलावा वह विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म में तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.