लॉज मालिक की पत्‍‌नी ने ताराचंद हॉस्टल के 60 अंत:वासियों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

छात्रों पर मारपीट व गाडि़यों में तोड़फोड़ करने का भी आरोप

लॉज के बाहर खड़ी हॉस्टल के छात्र की साइकिल फेंकने पर हुआ विवाद

ALLAHABAD: लॉज के बाहर खड़ी साइकिलों को फेंकने से नाराज छात्रों ने शुक्रवार की रात जमकर हंगामा किया। मारपीट करते हुए कर्नलगंज बैंक रोड स्थित पंकज सोनकर के लॉज पर छात्रों ने पथराव शुरू कर दिया। आरोप है कि खड़ी गाडि़यों में तोड़फोड़ भी की। इससे आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। लॉज मालिक की पत्‍‌नी रेखा ने कर्नलगंज थाने में ताराचंद हॉस्टल के 60 अंत:वासियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

ताराचंद हॉस्टल का एक छात्र शुक्रवार की रात बैंक रोड पर स्थित एक होटल में खाना खाने गया था। उसने अपनी साइकिल होटल के बजाय लॉज के बाहर खड़ी कर दी। पुलिस के मुताबिक लॉज मालिक पंकज के बेटे ने उससे साइकिल हटाने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद शुरू हो गया। तब तक हॉस्टल के कुछ और छात्र वहां पहुंच गए। बात गाली गलौज तक पहुंची तो तैश में आए छात्रों ने पंकज के बेटे की पीटाई कर दी। इससे खफा पंकज के बेटे ने छात्र की साइकिल को रोड पर फेंक दिया। उसकी इस हरकत को देख छात्र ने अपने साथियों को फोन कर दिया। थोड़ी ही देर में ताराचंद हॉस्टल के दर्जनों छात्र लॉज पहुंच गए और पथराव करते हुए बाहर खड़ी गाडि़यों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पथराव से लॉज के खिड़कियों के शीशे टूट गए। खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंचती, इसके पहले हॉस्टल के सभी छात्र भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तोड़फोड़ व पथराव करने वालों की पुलिस काफी तलाश की। मगर वे पुलिस के हाथ नहीं लगे।

प्राप्त तहरीर के अनुसार हॉस्टल के आरोपी दर्जनों अंत:वासी छात्रों के खिलाफ तोड़फोड़, मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस लॉज पर पहुंची तो सभी भाग चुके थे। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

अवधेश प्रताप, इंस्पेक्टर कर्नलगंज

Posted By: Inextlive