छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टाटा मोटर्स के वार्षिक रक्तदाता सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि कंपनी के प्लांट हेड विशाल बादशाह ने कहा कि कंपनी के कर्मचारी रक्तदान करने में आगे रहते हैं। शुक्रवार को टेल्को क्लब में रक्तदाताओं को बधाई देते हुए प्लांट हेड ने आगे भी इस परंपरा को बनाए रखने की अपील की।

विशिष्ट अतिथि ब्लड बैंक की चेयरपर्सन रूचि नरेंद्रन ने कहा कि अन्य कंपनियों को टाटा मोटर्स से सीख लेनी चाहिए। कहा कि यहां के कर्मचारियों के डीएनए में रक्तदान करना है, यह तारिफ योग्य है। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आरके सिंह ने कहा कि रक्तदान में हमारी कंपनी आगे रही है, इस परंपरा को बनाए रखना है।

ब्लड डोनर्स सम्मानित

इस मौके पर विशाल बादशाह व रूचि नरेंद्रन ने 100, 50 व 25 बार रक्तदान करने वाले को सम्मानित किया। टाटा मोटर्स के एचवी ट्रांसमिशन के कर्मचारी एसके सिंह को सौ बार रक्तदान करने के लिए सम्मानित किया गया। वहीं 50 बार रक्तदान करने वाले पार्थो सरकार, एसके चौधरी, एके मिश्रा व एके शुक्ला को अवार्ड प्रदान किया गया। कंपनी के विभिन्न डिवीजनों को स्पेशल अवार्ड से नवाजा गया। व्हीकल फैक्ट्री में सर्वाधिक 950 यूनिट रक्त संग्रह हुआ था। ऐसे ही कैंब एंड क्वायल में 725, फ्रेम फैक्ट्री में 600 व सेंट्रल मेंटीनेंस में 395 यूनिट रक्त संग्रह हुआ था। मौके पर अजय कुमार, ई-आर हेड दीपक कुमार, अमियो सिंघा, डा। संजय कुमार, भास्कर चटर्जी सहित अन्य मौजूद थे। संचालन अमितेष पांडेय ने किया।

Posted By: Inextlive