आगरा: जयपुर से फौजी बनकर भाड़े पर लाई कार को बदमाशों ने लूट लिया। चालक को फरह टोल के पास नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। बेहोशी की हालत में चालक को रुनकता क्षेत्र में फेंककरभाग गए। पुलिस ने चालक को भर्ती कराया। मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

राजस्थान के सवाई माधोपुर, गंगापुर सिटी निवासी दिनेशचंद जयपुर में पढ़ाई करने के साथ ही भाड़े पर कार चलाते हैं। उन्होंने डेढ़ महीने पहले ही नई कार खरीदी थी। दिनेशचंद के अनुसार 17 नवंबर को उनके मोबाइल पर फोन आया। अपने को बीएसएफ जवान और जोधपुर में तैनात बताया। उसने जयपुर रेलवे स्टेशन पर अपने दो साथियों के साथ मौजूद होने की कहा।

दिनेशचंद से भानगढ़ किला मेंहदीपुर बालाजी और गोवर्धन परिक्रमा के लिए किलोमीटर के हिसाब से भाड़े पर कार तय की। जयपुर से सुबह छह बजे निकलने के बाद वह बालाजी पहुंचे। वहां से 17 नवंबर की शाम को पांच बजे गोवर्धन आए। यहां से जयपुर लौट रहे थे। फरह टोल के निकलते ही तीनों लोगों ने एक दुकान से कोल्ड ड्रिंक की बोतल खरीदी। उसे एक गिलास में पीने को दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गया, होश आने पर खुद को अस्पताल में पाया।

बदमाश उसकी कार के अलावा 5500 रुपये, एटीएम एवं पेन कार्ड, डीएल समेत गाड़ी में रखा सारा सामान भी ले गए। पुलिस की सूचना पर पहुंचे स्वजन दिनेशचंद को अपने साथ ले गए। सही होने के बाद दिनेशचंद ने सिकंदरा थाने पर बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस के अनुसार लुटेरों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है।

दो आरोपितों के फोटो मिले

दिनेशचंद के अनुसार दो आरोपितों के फोटो उसने हासिल किए हैं। यह फोटो जिस नंबर से फोन किया गया था, उसके वाट्सएप की डीपी से मिले हैं। इन्हें सोशल मीडिया में भी वायरल कर दिया है।

Posted By: Inextlive