- आई नेक्स्ट की खबर ने किया असर, मूल्यांकन केंद्र से हट गई बच्चों की ड्यूटी

- अब तो अपनी ही बोतल और सेल्फ सर्विस से काम चला रहे हैं टीचर

MEERUT: दिल्ली रोड स्थित केके इंटर कॉलेज में यूपी बोर्ड के मूल्यांकन में गुरुजी को खुद ही कष्ट करना होगा। केंद्र पर भ्00 से ज्यादा परीक्षकों को अब तक बच्चे ही चाय-पानी पीला रहे थे। आई नेक्स्ट में खबर पब्लिश होने के बाद बच्चों की जगह यह ड्यूटी गुरुजी पर आ गई है। क्योंकि केंद्र पर वॉटर कूलर तो है मगर गुरुजी की सेवा करने वाले बच्चे गायब हो चुके हैं।

यह थी खबर

आई नेक्स्ट में रविवार को न्यूज पब्लिश हुई थी कि मूल्यांकन में बच्चे कर रहे हैं चाय-पानी की सेवा। इसमें केके इंटर कॉलेज पर टीचर्स को चाय-पानी पिलाते बच्चों की तस्वीरें थीं। इसके बाद डीआईओएस शिव कुमार ओझा ने सेंटर के प्रिंसीपल वीर बहादुर सिंह को बच्चों को हटाने के निर्देश जारी किए।

अब खुद पी रहे पानी

आखिरकार बच्चों को हटाने के बाद अब तो गुरु जी को खुद ही पानी पीना पड़ रहा है। सोमवार को सेंटर की तस्वीरें भी यहीं बोल रही हैं कि आखिरकार सेंटर पर गुरुजी को अपनी बोतल में भरकर पानी रखना पड़ता है। अब तो टीचर्स को खुद अपनी सेवा कर रहे हैं।

रविवार को ही सेंटर के प्रिंसीपल को निर्देश देकर तुरंत बच्चों की ड्यूटी हटवा दी गई है। अगर फिर भी सेंटर पर अब कोई बच्चा दिखता है, तो उस संबंध में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-शिव कुमार ओझा, डीआईओएस

Posted By: Inextlive