-मोहनलालगंज प्राइमरी स्कूल की घटना

-डंडे से बेरहमी से कर दी पिटाई, बेहोश हुआ छात्र

-पीडि़त के पिता ने बीडीओ से की शिकायत, जांच के आदेश

LUCKNOW : मोहनलालगंज एरिया में एक बेरहम टीचर ने मासूम छात्र को इस कदर पीटा कि वह बेहोश हो गया। उसकी हालत देख स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दूसरे टीचर्स ने छात्र को करीब के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां कुछ देर तक चले इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ। पीडि़त छात्र के पिता ने एबीएसए से पूरे मामले की शिकायत की है। जिसके बाद पूरे मामले की जांच के आदेश दिये गये हैं।

पार कर दी संवेदनहीनता की हद

मोहनलालगंज निवासी हरिराम का बेटा राहुल कस्बे में स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय में क्लास 4 का स्टूडेंट है। बुधवार को राहुल सुबह स्कूल गया था। इसी दौरान उसे ट्वायलेट महसूस हुई और उसने क्लास में मौजूद महिला टीचर से वॉशरूम जाने की इजाजत मांगी। पर, टीचर ने उसे डांटकर बिठा दिया। कुछ देर तक तो राहुल ने बर्दाश्त किया लेकिन आखिरकार उसने क्लास में ही ट्वायलेट कर दी। बताया जाता है कि यह देख टीचर भड़क उठी और उसने डंडे से राहुल की बेतहाशा पिटाई शुरू कर दी। टीचर ने राहुल की पिटाई तब तक जारी रखी जब तक राहुल मार खाते-खाते बेहोश नहीं हो गया।

मच गया हड़कंप

उसके बेहोश होते ही पिटाई कर रही टीचर घबरा गई और उसने इसकी इंफॉर्मेशन स्कूल में मौजूद दूसरी टीचर्स को दी। छात्र के बेहोश होने की खबर सुनते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर अन्य टीचर्स आनन-फानन क्लास में पहुंचे और बेहोश राहुल को उठाकर स्कूल के करीब स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां कुछ देर तक चले इलाज के बाद राहुल को होश आ गया। जानकारी मिलने पर पहुंचे हरिराम ने मामले की शिकायत एबीएसए कमलेश सिंह से की।

हरिराम की शिकायती पत्र मिला है। इस पत्र में टीचर पर उनके बेटे को बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया गया है। इसकी जांच की जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कमलेश सिंह

एबीएसए

Posted By: Inextlive