- क्लास में बच्चों के साथ अपना बर्थडे मना रही थी टीचर

- बच्चों के शोर करने पर चढ़ा पारा, अभिभावक संघ ने किया विरोध

बरेली : स्कूल में बर्थडे मनाने के लिए टीचर ने क्लास में शोर कर रहे मासूम को लोहे की स्केल से पीट दिया। टीचर के डर से मासूम सहम गया। छुट्टी के बाद घर पहुंचा तो हाथ में लाल निशान पड़ गए थे। मासूम के माता-पिता ने अभिभावक संघ से शिकायत की है। मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

कल होगा विरोध

छात्र हरुनगला स्थित चाइल्ड केयर बिशप कोनरॉड में कक्षा दो का छात्र है। बच्चे के माता-पिता का आरोप है कि कक्षा में टीचर बच्चों के साथ अपना बर्थडे मना रही थी। इसके लिए उन्होंने बच्चों से केक और पेस्ट्री मंगवाई थी। अपने गिफ्ट बटोर ही रही थीं कि क्लास में शोर होने लगा। स्कूल में गिफ्ट की बात न फैले इसके लिए वह बच्चों को चुप कराने लगीं। इसी बीच उन्होंने मासूम को लोहे के स्केल से पीट दिया, जिससे उसके हाथों पर लाल निशान पड़ गए। अभिभावक संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने कहा कि प्रिंसिपल ने माफी मांगकर मामले को दबाने की कोशिश की। लेकिन टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसके विरोध में थर्सडे को स्कूल में विरोध जताया जाएगा।

वर्जन -

मंडे की घटना है, स्टाफ से पूरी जानकारी मांगी गई है। स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे के अभिभावकों ने काफी अभद्रता की थी। आज सुबह आकर उन्होंने अपनी गलती मानी है। बच्चे की काफी शिकायतें आती रहती हैं।

- फादर थामस कोका, प्रिंसिपल, चाइल्ड केयर बिशप कोनरॉड

Posted By: Inextlive