-पिता ने एक युवक पर अपहरण की आशंका जताते हुए दर्ज कराई रिपोर्ट

LUCKNOW :

जानकीपुरम एरिया में स्कूल गई शिक्षिका संदिग्ध हालात में लापता हो गई। घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका सुराग न लग सका। आखिरकार रविवार सुबह पिता ने एक युवक पर अपहरण का शक जताते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

स्कूल से छुट्टी लेकर निकल गई

जानकीपुरम सेक्टर तीन निवासी रामनरेश प्रजापति के मुताबिक, उनकी बेटी सुनीता (19) एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। सुनीता शनिवार को रोज की तरह स्कूल चली गई। छुट्टी का समय होने के बाद भी जब वह घर वापस न लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। स्कूल पहुंचने पर पता चला कि सुनीता सुबह 10 बजे छुट्टी लेकर चली गई थी।

नहीं लगा सुराग

काफी देर तक तलाश के बाद भी जब सुनीता का सुराग न लग सका तो पिता रामनरेश ने जानकीपुरम थाने में तहरीर दी। उन्होंने तहरीर में कमलाबाद बढ़ौली निवासी इंसाफ अली पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया। रामनरेश ने बताया कि सुनीता कभी-कभी इंसाफ अली के बुटीक में काम सीखने जाया करती थी। इंसाफ भी शनिवार से गायब है। उन्होंने दावा किया कि आरोपी पर पहले भी तीन युवतियों को गायब करने का आरोप लग चुका है। पिता का दावा है कि आरोपी पर पहले भी तीन युवतियों को गायब करने का आरोप लग चुका है।

Posted By: Inextlive