50 हजारी सुशील मूंछ की गिरफ्तारी के लिए टीम हुई तैयार

2 सीओ और 5 इंस्पेक्टर के साथ एसटीएफ जुटेगी मूंछ की तलाश में

डबल मर्डर में वांटेड चल रहा है सुशील मूंछ

Meerut। तीन महीने से वांटेड चल रहा 50 हजारी कुख्यात बदमाश सुशील मूंछ पर एसटीएफ की स्थापना के समय उसके सदस्य रहे एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने नजरें टेढ़ी कर ली है। उन्होंने गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ के साथ स्थानीय पुलिस की टीम गठित की है। दावा है कि एक हफ्ते के भीतर सुशील मूंछ की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

नेपाल के बार्डर पर छिपता है सुश्ाील मूंछ

मुजफ्फरनगर का कुख्यात बदमाश पहले भी 10 साल तक फरार रहा था। पहले भी मुजफ्फरनगर पुलिस की तरफ से उसके खिलाफ एक लाख का इनाम घोषित था, जिसके बाद पुलिस ने उसे नेपाल बार्डर से गिरफ्तार किया था। इसके बाद फिर से उसने क्राइम की दुनिया में हाथ आजमाना शुरू कर दिया।

रिमांड में लिया था सुशील मूंछ का नाम

परतापुर के डबल हत्याकांड में गिरफ्तार हुए मुख्य हत्यारोपी बदमाश मांगे को पुलिस ने पिछले नौ फरवरी को रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान उसने बताया था कि हत्या का प्लान सुशील मूंछ के घर पर बना था। उसी ने विकास जाट को हत्या के लिएभेजा था। उसके इशारे पर मां बेटे की हत्या की गई थी। पुलिस ने सुशील मूंछ व उसके बेटे को मुल्जिम बना ि1दया था।

हो चुकी है घर की कुर्की

परतापुर पुलिस गत् 21 फरवरी को सुशील मूंछ के घर की कुर्की कर चुकी है। इसके बाद वह उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। पुलिस ने डबल मर्डर के आरोप में सुशील मूंछ के साथ उसके बेटे टोनी को भी मुल्जिम बनाया था। टोनी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जिसके चलते अब वह जेल में बंद है।

यह है मामला

गत् 24 जनवरी को दोपहर 12 बजे तीन बदमाशों ने मां निच्छतर कौर व उसके बेटे बलविंद्र उर्फ भोलू पर अंधाधुंध गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। मांगे उर्फ विनय समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज ि1कया था।

गिरफ्तारी पर फोकस

एसएसपी राजेश पांडे ने बताया कि सुशील मूंछ की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ के साथ मिलकर पांच इंस्पेक्टर समेत दो सीओ को मिलाकर एक टीम गठित की है। उस टीम का फोकस सिर्फ सुशील मूंछ की गिरफ्तारी पर रहेगा।

Posted By: Inextlive