वेलेंटाइन वीक के तहत आज सेलिब्रेट किया जाएगा टेडी डे

गिफ्ट आइटम्स से गुलजार हैं बाजार, खूब हो रही है खरीदारी

RANCHI : वेलेंटाइन वीक का जश्न शबाब पर है। इस वीक के हर दिन को कपल्स खास बना रहे हैं। इस सिलसिले में मंगलवार को टेडीबियर-डे सेलिब्रेट किया जाएगा। इसे लेकर गिफ्ट मार्केट भी गुलजार हैं। गिफ्ट शॉप्स, शोरूम और मॉल स्पेशल गिफ्ट्स से सजे हुए हैं। खासकर अलग-अलग शेप और मूड्स के टेडी हर किसी को अट्रैक्ट कर रहे हैं।

टेडी बियर के हैं कई कलेक्शंस

चल रहे वेलेंटाइन वीक को लेकर फिफ्थ शेड्स ऑफ ग्रे टेडीबियर की धूम पूरे शहर में दिखाई दे रही है। कपल्स के बीच इसकी सबसे ज्यादा डिमांड है। जायंट साइज में पांच पीट का रेड कलर का टेडीबियर का क्रेज सबसे ज्यादा है। 8999 रुपए के इस टेडीबियर की बुकिंग परवान पर है। इतना ही नहीं, वेलेंटाइन वीक को लेकर आर्चीज गैलरी से लेकर रोड पर लगे स्टॉल्स भी टेडीबियर के स्पेशल कलेक्शंस से गुलजार हैं। आर्चीज गैलरी मे फैन लगा टेडीबियर स्पेशल गिफ्ट के तौर पर लाया गया है। बैट्री से ऑपरेट होनेवाले इस टेडी की कीमत 1399 रुपए है। इस टेडी के फैन को मूव करते ही लव सांग बजने लगते हैं। इसके अलावा पिलो टेडी में 'व्हाय आई लव यू' के 101 वजहें बताई गई है। पिलो टेडी 999 रुपए से लेकर 1399 रुपए के बीच अवेलेबल है। इतना ही नहीं, वेलेंटाइन वीक को लेकर रोड साइड लगे स्टॉल्स पर 99 रुपए से लेकर पांच सौ रुपए तक की टेडीबियर देखी और खरीदी जा सकती है।

वर्जन

वेलेंटाइन वीक के मद्देनजर तरह-तरह के गिफ्ट आइटम्स अवेलेबल हैं। कई गिफ्ट्स की एडवांस बुकिंग भी हुई है। खासकर इलेक्ट्रॉनिक सपोर्ट के टेडीबियर का क्रेज कुछ ज्यादा ही है।

दिलीप कुमार तोदी

आर्चीज गैलरी, हरिओम टावर

Posted By: Inextlive