-आपत्तिजनक हाल में ग्रामीणों को मिले थे युगल

-दो दिनों तक चली पंचायत के बाद भी नहीं बनी बात

SIRATHU: पइंसा थाना क्षेत्र के मोगरीकड़ा गांव में रिश्तेदारी में रहने वाले एक युवक ने पड़ोसी किशोरी को बहला फुसलाकर लगभग छह माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। गांव के कुछ लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थित में देख लिया तो परिजनों को इसकी जानकारी हुई। शनिवार को किशोरी के परिजनों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

रिश्तेदारी में आया था पढ़ाई को

फतेहपुर जनपद के खखरेरु थाना अंतर्गत गुलरिहापर गांव एक युवक की रिश्तेदारी पइंसा के मोगरीकड़ा गांव में है। वह पिछले दो सालों से अपनी रिश्तेदारी में रहकर पढ़ाई कर रहा है। लगभग एक साल पहले उसने पड़ोस की एक किशोरी को बहला-फुसला लिया। गुरुवार को गांव के कुछ लोगों ने एक खेत में दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसकी जानकारी उनके परिजनों को हुई तो उन्हें किशोरी को मारपीट कर घर के अंदर बंदकर दिया। दो दिनों तक दोनों के परिजनों के बीच पंचायत होती रही, लेकिन मामले को लेकर कोई हल नहीं निकला।

मेडिकल को भेजा

शनिवार की सुबह किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष पइंसा योगेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद युवक की गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By: Inextlive