प्रेमी संग पकड़े जाने पर रिश्तेदार ने पिटाई की थी। गंभीर हालत में परिजन सीएचसी ले गए थे वहां से डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेज दिया गया था।

बरेली (ब्यूरो)। आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई किशोरी को थर्सडे रात बुरी तरह पीटा गया। गंभीर हालत में उसे परिजन सीएचसी ले गए जहां से डॉक्टर्स ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जहां पर किशोरी ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। किशोरी के पिता ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामला ऑनर किलिंग का निकला। पुलिस ने किशोरी के ननिहाल के एक रिश्तेदार को हिरासत में लिया है।

यह है मामला
बदायूं के आल्हापुर के एक गांव की किशोरी मां के साथ आंवला थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई थी। यहां थर्सडे रात घर में दावत चल रही थी। इसी बीच किशोरी खेत पर गई और पुरुष मित्र से बातचीत करने लगी। उसे ननिहाल के एक रिश्तेदार ने देख लिया और घर ले जाकर बेरहमी से पिटाई की। किशोरी की हालत बिगडऩे पर उसे खेत में फेंक दिया। यूपी-112 को सूचना दी गई।

युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा
पुलिस को बताया गया कि किशोरी के साथ गांव के युवक ने दुष्कर्म किया और मारपीट की। हालत बिगडऩे पर किशोरी को हॉस्पिटल ले जाया गया। रात में ही किशोरी के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने रात में ही आरोपी को पकड़ लिया। इसी बीच फ्राइडे सुबह हॉस्पिटल में किशोरी ने दम तोड़ दिया।

'मामला संदिग्ध लग रहा है। किसी निर्दोष को जेल न भेजा जाए, इसके लिए वीडियोग्राफी और चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिए हैं। किशोरी के रिश्तेदार से पूछताछ की जा रही है।'
- राजेश पांडेय, डीआइजी
bareilly@inext.co.in

Posted By: Bareilly Desk