RANCHI: रांची के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में एक शख्स का शव मिला। इसकी सूचना होटल के मालिक ने तुरंत चुटिया थाना को दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। शख्स पीएस रेड्डी है जो तेलंगाना का बताया जा रहा है। राजधानी रांची के स्टेशन रोड स्थित एक होटल के कमरे से तेलंगाना के एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से पीएस रेड्डी के रूप में हुई है।

होटल के कमरे में खुदकुशी

रांची के चुटिया थाना क्षेत्र स्थित स्टेशन रोड के एक होटल से 35 वर्षीय पीएस रेड्डी का शव बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार, वह पिछले 2 दिनों से होटल में कमरा लेकर रह रहा था। होटल के मालिक ने बताया कि उसने कमरा लेने के समय बताया था कि वह बिजनेस के सिलसिले में रांची आया है। होटल मालिक के अनुसार उसने जब से कमरा लिया था तब से ही सिर्फ शराब ही पी रहा था।

लगातार शराब पी रहा था

लगातार शराब पीते देख उसे होटल खाली करने को भी कहा गया था। होटल मालिक के अनुसार मंगलवार की दोपहर उसे होटल खाली करना था, लेकिन तय समय पर रेड्डी कमरे से बाहर नहीं आया, जिसके बाद कर्मचारी उसे होटल खाली करने के लिए बोलने उसके कमरे तक गए, लेकिन कमरे का दरवाजा बंद था। काफी खटखटाने पर भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तब मास्टर की से दरवाजा खोला गया।

पुलिस को दी सूचना

कमरे का दृश्य देखकर होटल के कर्मचारी चौंक गए। हाथ में सिगरेट लिए हुए पीएस रेड्डी जमीन पर पड़ा हुआ था। उसके शरीर में कोई हलचल न देख आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची चुटिया थाने की टीम ने जांच की तो पता चला कि पीएस रेड्डी की मौत हो चुकी है, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

चुटिया थाना प्रभारी रवि ने बताया कि प्रथम दृष्टया ज्यादा शराब का सेवन करने की वजह से पीएस रेड्डी की मौत हुई है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दे दी है। बुधवार तक परिजनों के रांची पहुंचने की संभावना जताई गई है।

Posted By: Inextlive