आगरा। सोशल मीडिया पर परवान चढ़ रही मोहब्बत अंजाम पहुंचने से पहले ही दम तोड़ देती है। वर्चुअल व‌र्ल्ड में युवक-युवती नजदीक तो आ जाते हैं, लेकिन रिलेशन को लेकर सीरियस होते ही यह रिश्ता बिखर जाता है। पिछले दिनों शहर में कई ऐसे मामले सामने आए, जब सोशल मीडिया पर संपर्क के बाद मुलाकात, मोहब्बत और शारीरिक संबंधों तक कहानी पहुंची। लेकिन, शादी की चर्चा होते ही इन रिश्तों का अंत हो गया। लेकिन, तब तक युवती अपना सबकुछ दांव पर लगा चुकी होती है।

दो साल से थे प्रेम संबंध

थाना कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती का दो साल पहले फेसबुक पर न्यू आगरा निवासी युवक से संपर्क हुआ। दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई। जल्द ही मोबाइल नंबर एक्सचेंज हुए। दोनों रोज घंटों बातचीत करने लगे। जल्द ही दोनों में प्यार परवान चढ़ने लगा। साथ जीने मरने की कसम खाने लगे। इस दौरान दोनों में संबंध भी बन गए। परिजनों को जानकारी होने पर युवती ने पे्रमी से शादी की बात की। युवक ने इससे इनकार कर दिया। दबाव बनाया तो युवक ने युवती से मारपीट की।

फेसबुक फ्रेंड के नाम का भरा सिंदूर

मार्च 2017 में थाना हरीपर्वत क्षेत्र निवासी छात्रा की दोस्ती एक युवक से फेसबुक पर हो गई। दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने इस संबंध का विरोध किया। छात्रा ने प्रेमी के नाम का सिंदूर मांग में भर लिया। परिजनों ने फेसबुक फ्रेंड को पकड़ लिया। परिजन छात्रा को नाबालिग बता रहे थे।

शादी की कहने पर ब्रेकअप

जनवरी 2018 में शाहगंज में एक छात्रा की दोस्ती फेसबुक पर युवक से हुई। इसके बाद दोनों ने मिलना शुरू कर दिया। परिजनों का पता लगा तो उन्होंने बंदिश लगाना शुरू कर दी। छात्रा का मिलना-जुलना फिर भी बंद नहीं हुआ। इसके बाद जब छात्रा ने शादी की बात रखी तो युवक ने इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Posted By: Inextlive