लोनी निवासी युवती के साथ परतापुर क्षेत्र में लूटपाट और दुष्कर्म का प्रयास

पुलिस को बदहवास हालत में सड़क पर मिली किशोरी, पूछताछ में खुलासा

Meerut। परतापुर थाना क्षेत्र में देर रात घर से भागी लोनी निवासी एक किशोरी के साथ लूटपाट और दुष्कर्म के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

ये है मामला

इंस्पेक्टर परतापुर ने बताया कि देर रात मोहिउद्दीनपुर चौकी इंचार्ज गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें हाईवे पर एक बदहवास किशोरी सड़क पर भटकती मिली। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने खुद को लोनी का निवासी बताया। 16 वर्षीय किशोरी के मुताबिक वह अभी पढ़ाई करना चाहती थी लेकिन उसके परिजनों ने बीती 27 जून को जबरन उसकी शादी लोनी के पावी गांव निवासी विजेंद्र से करा दी। शादी के दो दिन बाद ही वह अपने मायके आ गई। किशोरी का कहना है कि परिजन उसे ससुराल वापस भेजना चाहते थे, जिसके चलते शनिवार को वह अपने घर से निकल गई। जहां से वह खतौली में रहने वाली अपनी एक सहेली के घर पहुंची। जब सहेली भी उसे उसके घर वापस भेजने पर तुल गई तो देर रात वह उसके घर से निकल गई। खतौली से किसी वाहन में बैठकर किशोरी बुढ़ाना पहुंची। किशोरी का आरोप है बुढ़ाना से एक टेंपो चालक ने उसे लोनी छोड़ने के बहाने टेंपो में बिठा लिया। इसके बाद देर रात मेरठ के परतापुर क्षेत्र में उसके गहने और चार हजार की नकदी लूटकर उसे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया।

ट्रक से कूदी किशोरी

इसके बाद किशोरी ने एक ट्रक में लिफ्ट ली लेकिन यह मददगार भी हैवान निकला। ट्रक चालक ने रास्ते में किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया मगर किशोरी चलते ट्रक से कूद गई। किशोरी की कहानी सुनने के बाद पुलिस भी सकते में रह गई। जानकारी के बाद थाने पहुंचे सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने भी किशोरी से पूछताछ की। सीओ ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Posted By: Inextlive