सिविल लाइन स्थित शापिंग माल से चोरों ने गायब की बाइक

माल में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की हरकत हुई कैद

ALLAHABAD: सिविल लाइंस स्थित एक शॉपिंग माल से चोरों ने बाइक गायब कर दी। उनकी ये हरकत मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। मामला सुभाष चौराहे के निकट स्थित मोबाइल कम्पनी के शापिंग माल का है।

लौटा तो गायब थी बाइक

जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के अलोपीबाग निवासी बृजमोहन श्रीवास्तव का बेटा सुनील कुमार शनिवार शाम शापिंग के लिए सिविल लाइंस आया था। वह सुभाष चौराहे स्थित एक शापिंग माल की पार्किंग में बाइक पार्क कर अंदर चला गया। लौटने पर बाइक गायब थी। सुनील ने शॉपिंग माल के ऑफिस और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शॉपिंग मॉल के सीसीटीवी का फुटेज देखने के बाद उसे कब्जे में ले लिया। पुलिस चोरी का मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश में जुटी है।

सीसीटीवी में सब साफ दिख रहा

मॉल के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार बाइक चोर चाभी लेकर पहले से वहां मौजूद होता है। वह एक-एक कर कई बाइक को खोलने का प्रयास करता है। इसी प्रयास में वह सुनील की बाइक में चाभी घुसाता है तो लॉक खुल जाता है। इसके बाद वह बाइक लेकर निकल जाता है। उधर, शॉपिंग से लौटकर अपनी बाइक गायब देखता है तो इधर-उधर उसकी तलाश करता है। कहीं भी बाइक नहीं दिखने पर वह परेशान हो जाता है।

Posted By: Inextlive