-पुराना शिवली रोड का रहने वाला है पीडि़त परिवार

-मां घरेलू काम में बिजी थी, मासूम खेल-खेल में बाल्टी में गिर गई

KANPUR : कल्याणपुर में सोमवार को एक मासूम खेल-खेल में पानी से भरी बाल्टी में गिर गई। उसके अचानक गायब होने से परेशान मां इधर-उधर ढूढ़ने लगी। जब मां की नजर बाल्टी में पड़ी तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में वो बच्ची को लेकर हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसका पता चलते ही घर में कोहराम मच गया।

मासूम बाल्टी के अंदर पलट गई

कल्याणपुर में पुराना शिवली रोड पर रहने वाले पप्पू सिंह प्राइवेट जॉब करते हैं। उनके परिवार में मां किरण और दो बेटियां पल्लवी (4) और कुसुम (1) हैं। सोमवार को पल्लवी स्कूल गई थी, जबकि पप्पू मार्केट गए थे। घर पर किरण बेटी कुसुम के साथ थी। किरण घरेलू काम में बिजी थी। उन्होंने कुसुम को बिस्किट खाने के लिए दिया। वो बिस्किट लेकर बरामदे में खेल रही थी। मासूम खेलते-खेलते बाथरूम में चली गई। वहां पर पानी से भरी बाल्टी रखी थी। कुसुम बाल्टी के अन्दर झांककर देख रही थी कि वो सिर के बल बाल्टी के अन्दर पलट गई। उसका सिर पानी के अन्दर चला गया। जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई।

डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया

इधर, काफी देर तक बच्ची की आवाज सुनाई नहीं देने पर किरण उसको ढूढ़ने लगी। किरण को पूरा घर खंगालने के बाद भी कुसुम नहीं मिली। इसके बाद वो बाथरूम गई तो वहां पर बाल्टी में कुसुम को डूबा देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में वो कुसुम को बाहर निकालकर हॉस्पिटल ले गई। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Posted By: Inextlive