पांच दिनों से नही हुई कैंट क्षेत्र की सफाई, कर्मचारियों की हड़ताल रहेगी जारी

Meerut। वेतन संबंधी मांगों को लेकर पिछले पांच दिन से हड़ताल पर बैठे निगम के सफाई कर्मचारियों की वजह से कैंट एरिया के वार्डो में साफ-सफाई की स्थिति बिगड़ती जा रही है। हालत यह है कि पिछले पांच दिनों से वार्ड की गलियों से कूड़ा नहीं उठा है और साफ-सफाई नहीं हो सकी है। जिस कारण से जगह- जगह गंदगी का ढेर लगना शुरू हो गया है।

सफाई के नाम पर खानापूर्ति

अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के नेतृत्व में पिछले पांच दिनों से कैंट बोर्ड के सफाई कर्मचारी कैंट कार्यालय में हड़ताल पर बैठे हुए हैं। जिस कारण से कैंट एरिया की सफाई मात्र 10 से 15 प्रतिशत कर्मचारियों के भरोसे चल रही है। कैंट में केवल मेन रोड और बाजार के आसपास सफाई कर खानापूर्ति की जा रही है।

हड़ताल के पांचवे दिन कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन जारी रखते हुए रविवार को महार्षि बाल्मीकि के प्रगट दिवस के अवसर पर धूमधाम से कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान महार्षि बाल्मीकि की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर उनके बताए गए रास्ते पर चलने का कर्मचारियों से आह्वान किया। इस दौरान धरने पर भारत सिंह आजाद, जितेंद्र कुमार, मोहन गहलौत, नीरज बैनीवाल, सोहन पाल, दिनेश चौहान, विनोद कुमार बैचेन आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive