क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को मुंडेरा मंडी के पास से दो लुटेरों को दबोचा

तीन ग्राहक सेवा केन्द्र को बना चुके थे निशाना, तमंचा व चोरी की बाइक बरामद

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: क्राइम ब्रांच की टीम ने थाना धूमनगंज के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो लूटेरों को गिरफ्तार किया। दोनों को मुखबिर की सूचना पर मुंडेरा चुंगी के पास से पकड़ा गया। पकड़े गए अभियुक्तों में वसीम खान उर्फ इरशाद व दूसरा शेरू उर्फ अली है। दोनों धूमनगंज थाना क्षेत्र के हैं।

कई वारदातों को दिया है अंजाम

पुलिस लाइंस स्थित सभागार में एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि वसीम खान ने स्वीकार किया है कि बीते दिनों मुंडेरा स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र में हुई लूट को उसने इरफान व अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। लूट के बचे हुए पांच हजार अपने पास रखा था। इसके अलावा कौशांबी के चरवा इलाके में इसी माह ग्राहक सेवा केन्द्र से 77 हजार की लुट की वारदात को अंजाम दिया था। इस लूट में उसे 17 हजार मिले थे। नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित ग्राहक सेवा केन्द्र से 51 हजार लूटा गया था।

जल्द ही लूटने की थी योजना

एसएसपी के अनुसार वसीम ने बताया कि वह जल्द ही बुड्ढा ताजिया व अतरसुइया में एक फाइनेंस कम्पनी का कैश लूटने की योजना बना रहा था। पकड़ा गया शेरू गिरोह के लिए रेकी का काम करता था। इनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा। इनके कब्जे से लूट के 21 हजार, एक अवैध तमंचा व चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

Posted By: Inextlive