- भीड़ ने लुटेरों को दौड़कर पकड़ा, मारपीट कर पुलिस को सौंपा

- सोतीगंज और ऊंचा सद्दीक नगर के रहने वाले है आरोपी

Meerut: कोतवाली की बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी के सामने लूट करने के लिए आए बदमाशों को मोहल्ले के लोगों ने पकड़ लिया, जिसके विरोध में बदमाशों ने दस राउंड फायरिंग कर दी। लोगों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, बाकी चार फरार होने में कामयाब रहे। पहले तो दोनों की जमकर धुनाई की, इसके बाद पुलिस को सौंप दिया।

क्या है मामला

कोतवाली में बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी के सामने मोहल्ला जाहिदयान के पास खत्ता रोड पर सेंट्रो और बाइक पर सवार करीब आधार दर्जन युवक हथियारों से लैस होकर पहुंचे। युवकों ने मोहल्ले में बीच सड़क पर खड़ा होकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। करीब दस राउंड फायरिंग होने के बाद मोहल्ले के लोग घरों से बाहर आए। हॉजी कासिम ने बताया कि मेरे मकान के सामने फायरिंग हुई तो शोर मचा दिया। आसपास की भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते भीड़ ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। कुछ बदमाश सेट्रो को लेकर वहां से फरार हो गए। भीड़ ने दो बदमाशों को मौके से दबोचकर जमकर पिटाई की। उसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस गिरफ्त में बदमाश

सीओ रुपेश सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों में एक का नाम इरशाद निवासी मछली मार्केट सोतीगंज तथा दूसरा मेहराजुद्दीन निवासी ऊंचा सद्दीक नगर है, उनके कब्जे से तमंचा भी बरामद किया है। दोनों ने पूछताछ में बताया कि इरशाद के भाई बिलाल के साथ मोहल्ले के किसी व्यक्ति ने मारपीट कर दी थी। बिलाल अपाहिज है। इसलिए उसका बदला लेने के लिए आए थे। बिलाल के साथ मारपीट किसने की थी। उन्होंने बताने से इंकार कर दिया। दोनों आरोपियों का मेडिकल कराने के बाद पूछताछ कर मामले की जानकारी ली जाएगी।

Posted By: Inextlive