- तीनों ओर से घेर कर बिल्डिंग में घुसे थे

- वारदात के बाद फरार हुए आरोपी, सोती रही पुलिस

Meerut : अधिवक्ता सुनील चिंदौड़ी की हत्या करने आए बदमाश सुबह करीब क्क्.फ्0 बजे से कॉलोनी में रेकी कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तीन बदमाश एक पल्सर बाइक पर थे, जबकि एक पैदल युवक ने उन्हें बिल्डिंग दिखाई थी। इसके बाद से चौथे युवक को नहीं देखा गया था। वारदात के समय बदमाशों ने अपनी बाइक बिल्डिंग के पास खड़ी की और तीन ओर से घेराबंदी करके सुनील को दबोचा था।

सुबह से हो रही थी रेकी

कॉलोनी के कुछ लोगों ने बताया कि पल्सर सवार तीन युवक मुंह पर सफेद कपड़ा बांधे हुए कॉलोनी में सुबह से घूम रहे थे। कभी किसी गली में चले जाते तो कभी किसी गली में। इस बीच दो दुकानों से सिगरेट भी खरीदी और एक जगह कोल्ड-ड्रिंक भी पी। शाम को करीब पांच बजे के आसपास जब सुनील कार लेकर बिल्डिंग की पार्किंग में पहुंचे तो पल्सर सवार तीनों युवक पहले से ही ताक में खड़े थे। दो युवक अलग-अलग दिशा से जबकि तीसरा युवक सामने से बिल्डिंग में दाखिल हुआ था, ताकि किसी को शक न हो।

पहले से पहचानते थे हमलावर

सुनील के आने से पूर्व कई लोग बिल्डिंग के अंदर और बाहर आए थे, लेकिन बदमाशों ने किसी को कुछ नहीं कहा। ऐसे में स्पष्ट है कि बदमाश अपने टारगेट को अच्छी तरह से पहचानते थे।

आखिर कहां थी पुलिस?

तीन बदमाश हथियारों के साथ शहर की पॉश कालोनी में दिन दहाड़े घुस आए। वारदात को अंजाम देकर फरार भी हो गए और पुलिस बाद में लकीर पीटती दिखाई दी। नौचंदी और सिविल लाइन थानों की सीमा पर मौजूद इस कालोनी में दिन दहाड़े गोलीबारी की वारदात हुई। शहर में सूचना फ्लैश करके चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन कोई बदमाश हाथ नहीं आया।

मौके से लिए फुट प्रिंट

जांच के लिए एसपी सिटी और सीओ महिला थाना स्वर्णजीत कौर घटना स्थल पर पहुंचे थे। मौके से कुछ फुट-प्रिंट उठाए गए, जिन्हें लैब भेजा गया है।

ख्भ् से फ्0 साल की उम्र के थे

सुनील चिंदौड़ी ने पुलिस को बताया कि बदमाश उन्हें कत्ल करने के लिए आए थे। हमलावरों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और सभी ख्भ् से फ्0 की उम्र के थे। गोलीबारी के दौरान कोई और मदद के लिए आता तो बदमाश पकड़े जाते। हालांकि हमला क्यों और किसने किया, इस बारे में सुनील कुछ नहीं बता सके।

दो मिनट तक होती रही भिड़ंत

सुनील की मानें तो करीब दो मिनट के भीतर ही सारी वारदात हो गई। इस दौरान बदमाश गोली मारकर मुख्य रोड की ओर फरार भी हो गए।

Posted By: Inextlive