- वीआईटी यूनिवर्सिटी प्रजेंट्स आईनेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज 2016 सेमिनार में इंजीनियरिंग ऐस्पिरेंट्स की सुलझेगी हर उलझन

GORAKHPUR: इंजीनियरिंग ऐस्पिरेंट्स के लिए एक बार फिर वीआईटी यूनिवर्सिटी प्रजेंट्स आईनेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज -2016 सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। आईनेक्स्ट की तरफ से इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस सेमिनार में इंजीनियरिंग का ख्वाब देखने वाले स्टूडेंट्स के सभी सवालों के जवाब मिलेंगे और वीआईटी यूनिवर्सिटी के एक्सपर्ट हर उलझन को सुलझाएंगे। इतना ही नहीं, फिजिक्स, मैथ और केमेस्ट्री में भी यदि स्टूडेंट्स को कोई दिक्कत है तो इससे संबंधित सवालों के जवाब लोकल एक्सपर्ट देंगे।

दो दिन हैं मौके

'आई नेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज 2016' इंजीनियरिंग ऐस्पिरेंट्स के लिए एक मौका है अपने हर सवाल का जवाब पाने का और अपनी हर उलझन सुलझाने का। डीडीयूजीयू के दीक्षा भवन में 22 और 23 नवंबर को आयोजित होने वाला सेमिनार दो सेशन का होगा। पहला सेशन सुबह 9 से 11 बजे तक और दूसरा सेशन दोपहर 12 से 2 बजे तक का होगा।

प्रिंसिपल कोट्स

वीआईटी यूनिवर्सिटी प्रजेंट्स आईनेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज-2016 सेमिनार में साइंस स्ट्रीम के स्टूडेंट्स को जरूर शामिल होना चाहिए। पीसीएम ग्रुप के बच्चों के लिए यह सेमिनार काफी फायदेमंद होगा।

- पीसी श्रीवास्तव, मैनेजर, रैंपस स्कूल

आईनेक्स्ट और वीआईटी यूनिवर्सिटी की तरफ से आयोजित सेमिनार स्टूडेंट्स व उनके पैरेंट्स काफी फायदेमंद होगा। साइंस स्टूडेंट्स को इस सेमिनार को जरूर अटेंड करना चाहिए। मैं अपने स्कूल के बच्चों को इस सेमिनार में जरूर शामिल कराऊंगी।

- रिमी यादव, प्रिंसिपल, एडी ग‌र्ल्स गवर्नमेंट इंटर कॉलेज

वीआईटी यूनिवर्सिटी प्रजेंट आईनेक्स्ट इंजीनियरिंग गेटवेज -2016 सेमिनार से स्टूडेंट्स को काफी फायदा मिलेगा। इस सेमिनार में हमारे स्कूल के स्टूडेंट्स जरूर शामिल होंगे।

- चारू चौधरी, डायरेक्टर, गोरखपुर पब्लिक स्कूल

आईनेक्स्ट और वीआईटी यूनिवर्सिटी की तरफ से आयोजित यह सेमिनार सराहनीय है। लास्ट इयर हमारे स्कूल के बच्चों ने अपनी प्रतिभागिता सुनिश्चित कराई थी। इस बार भी हमारे विद्यालय के बच्चे इस सेमिनार में जरूर शामिल होंगे। यह सेमिनार पीसीएम ग्रुप के स्टूडेंट्स के लिए बेहद इंस्पायरिंग है।

- ओपी सिंह, प्रिंसिपल, एमजी इंटर कॉलेज

Posted By: Inextlive