3 फरवरी की शाम सेहत के लिए बढ़ेंगे कदम, थिरकेंगे हजारों लोग

फन और मस्ती के साथ जमेगा रंग, धमाकेदार परफॉर्मेस से सजेगी शाम

Meerut। वेस्ट एंड रोड पर 3 फरवरी शनिवार की शाम शहरवासियों के नाम रहेगी। इस दिन एक ही मंच पर एक के बाद एक 50 से ज्यादा सुपरहिट परफॉर्मेस होंगी। यह मौका होगा दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के मेगा इवेंट धारा प्रेजेंट्स हेल्थॉन का। वीकेंड की इस शाम आप भरपूर एंजॉय करने के साथ ही यह भी जानेंगे कि कैसे पैदल चलकर हमेशा खुद को फिट एंड फाइन रखा जा सकता है।

शुरू होगा हेल्थॉन

भैंसाली मैदान के पास वेस्ट एंड रोड पर शनिवार 3 फरवरी को हेल्थॉन का आयोजन होने जा रहा है। इसकी शुरुआत शाम 6 बजे होगी। इस इवेंट में फ्लैग ऑफ के साथ ही लोग पैदल चलकर इवेंट एरिया में फूड कोर्ट, बच्चों के फन जोन और कई अन्य तरह के स्टॉल्स पर पहुंचेंगे। इसके बाद स्टेज पर शुरू होगा परफॉर्मेस का दौैर। जिसमें शहर के जाने-माने सिंगर, डांसर, बीट बॉक्सर, रैपर व कई परफॉर्मर, लोगों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। इससे पहले कानपुर, वाराणसी व देहरादून में भी हेल्थॉन का आयोजन हो चुका है। इसमें हजारों की भीड़ ने पूरे उत्साह के साथ पैदल चलकर स्वास्थ्य के प्रति पूरे शहर को जागरुक किया था। साथ ही सभी ने अपने शहर के जाने-माने सितारों की परफॉर्मेस का लुत्फ उठाया।

ग्लो रिंग का एहसास

मेरठ मे होने वाले दैनिक जागरण आईनेक्सट हेल्थॉन की टैगलाइन 'गेट सेट ग्लो' होगी। इसमें नियॉन स्टिक्स, लेजर, फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग के जरिए पूरा माहौल ही बदल जाएगा। मेरठ शहर में ऐसा इवेंट पहली बार होने जा रहा है, जिसमें बूढ़े, बच्चे, जवान लोगों के साथ महिलाएं भी पार्टिसिपेट कर सकेगी।

हेल्थॉन एक्टिविटी के स्पांसर

प्रेजेंटिंग स्पांसर

धारा

ड्राइवन बॉय

महेंद्रा राइज

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर

इंडिया न्यूज यूपी-उत्तराखंड

ऑनलाइन टिकिटिंग पार्टनर

बुक मॉय शो

मल्टीप्लेक्स पार्टनर

कॉर्निवल सिनेमाज

यहां होगा हेल्थॉन

वेस्ट एंड रोड

(भैसाली मैदान के पास)

याद रखें तारीख और समय

3 फरवरी, 2018

शनिवार शाम 6 बजे

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें

इसके अलावा पास के रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं

www.healthon.co X bookmyshow

Posted By: Inextlive