जब मिले एलूमनी तो खिल उठे चेहरे

2019-12-15T05:45:57Z

- एएन कॉलेज में एलूमनी कांफ्रेंस में रु-ब-रु हुए क्लासमेंट

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्:

खूब ठहाके, एक दूसरे की शिकायत और प्रशंसा के साथ बहुत सी बातें भूली बिसरी बातें याद आने लगी। सिर्फ यहीं नहीं, बात जब कॉलेज से जुडे़ एक घटना की हुई तो दूसरे पीयर ग्रुप भी उन पर ध्यान देने लगे। यह खास मौका रहा एएन कॉलेज, पटना में आयोजित पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन का। इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि एवं उद्घाटनकत्र्ता सांसद आरके सिन्हा रहे। उन्होंने तब के एएन कॉलेज की चर्चा की और बताया कि उस जमाने में कॉलेज विरले होते थे और लेकिन जहां भी कॉलेज था, शिक्षक गंभीरता से पढ़ाते और समझाते थे। इस अवसर पर पूर्व सांसद और कॉलेज के पूर्ववर्ती छात्र रहे संजय निरुपम ने भी मंच से कॉलेज से जुड़ी यादें ताजा की। उन्होंने कहा कि यह अच्छा लगता है कि कॉलेज निरंतर नई ऊंचाईयों को छू रहा है। मुझे गर्व है कि मैं यहां का छात्र रहा हूं।

सांस्कृतिक कार्यक्रम ने मन मोहा

पूर्ववर्ती छात्र सम्मेलन के दौरान कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर आरजेडी के नेता अब्दुल बारी सिद्दकी, एमएलसी प्रो। नवल किशोर यादव, विधायक संजीव चौरसिया आदि उपस्थित रहे। साथ ही कॉलेज के बरसर अजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.