The ‘Force’ of Devgn’s Singham

Updated Date: Tue, 26 Jul 2011 03:01 PM (IST)

John Abraham’s upcoming action cop flick Force turns into an ‘intensely romantic’ film to distinguish it from the just released actioner.


सिंहम और फोर्स के डायरेक्टर्स को उनकी फिल्मों की सिमलैरिटीज साफ नजर आ रही हैं. फोर्स के डायरेक्टर निशिकांत कामत अजय देवगन की फिल्म सिंहम पर लोगों के रिएक्शन को बहुत बेचैनी के साथ मॉनिटर कर रहे हैं, हालांकि उनकी फिल्म को रिलीज होने में अभी कुछ वक्त है. रिपोट्र्स के मुताबिक कामत अपनी फिल्म में कुछ बदलाव कर रहे हैं. जो फिल्म वह एक आउट-एंड-आउट एक्शनर बनाना चाहते थे अब एक रोमांटिक मूवी में कन्वर्ट करना चाहते हैं. और वह इसे अंजाम दे रहे हैं जॉन अब्राहम और जेनेलिया डिसूजा के बीच एक लव डुएट शूट करके. एक सोर्स के मुताबिक, ‘सिंहम एक एक्शन फिल्म है और ईमानदार पुलिस ऑफिसर के बारे में है.
फोर्स का भी प्लॉट कुछ ऐसा ही है: फर्क सिर्फ इतना है कि जॉन एक ऐसे कॉप का रोल प्ले कर रहे हैं, जो यूनीफॉर्म नहीं पहनता है. दोनों फिल्में तमिल एक्शन फिल्मों की रीमेक हैं. फोर्स को अलग पहचान देने के लिए कामत फिल्म को रोमांटिक-एक्शनर बनाने के बारे में सोच रहे हैं. सिंहम में रोमांस एलीमेंट साइलेंट था, फोर्स की यूएसपी लव होगा. कामत मानते हैं कि एक लव डुएट शूट हुआ है, साथ में जेनेलिया और जॉन के बीच एक एडिशनल सीन भी शूट किया जाएगा.


कामत बताते हैं, ‘हमारी यूएसपी जॉन और जेनेलिया के बीच केमिस्ट्री है. इसलिए एक्शनर होने के अलावा, हम फोर्स को रोमांटिक फिल्म की तरह पोर्टे्र करना चाहते हैं. हम एक और तीन मिनट का ट्रेलर बना रहे हैं, जिसमें जॉन और जेनेलिया के बीच पहले ज्यादा मोमेंट्स होंगे.

Posted By: Garima Shukla
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.