- क्राइम ब्रांच ने एक आरोपित को धर दबोचा

- आरोपित के पास मिली लूटी हुई रकम, बाकी के साथी पकड़ से बाहर

बरेली : रेकी कर दरोगा के घर में डकैती डालने वाले बदमाशों के गैंग का पुलिस ने पता लगा लिया है। एक को पकड़ लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, यह गैंग मेरठ और दिल्ली एनसीआर का है। आरोपित ने दरोगा के घर में डकैती देने की घटना को कुबूल करते हुए अपने साथियों को नाम बताया है। फ्राईडे को एसएसपी ने डकैती की घटना का खुलासा कर आरोपित को जेल भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

14 जनवरी को शास्त्री नगर कॉलोनी सात बदमाशों ने दरोगा पुष्कर सिंह गंगवार के घर में किराएदार वह उसकी पत्नी रुचि गंगवार को गन प्वांइट पर लेकर उन्हें कमरे में बंधक बना लिया था। इसके बाद बदमाश डकैती की वारदात को अंजाम देकर भाग गए।

झूलेलाल द्वारा से पकड़ा

थर्सडे देर रात क्राइम ब्रांच ने झूलेलाल द्वार के पास एक बदमाश को धर दबोचा । पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश रिजवान निवासी दिल्ली के ओखला का है। पुलिस को उसके पास से 22500 कैश, एक तमंचा समेत पांच जिंदा कारतूस मिले हैं।

गैंग के सदस्यों के नाम बताए

रिजवान ने बताया कि उसका सात सदस्यों का गैंग है। गैंग काफी दिनों से शहरों की पॉश कॉलोनियों में घूमकर मकान चिन्हित कर खुद को पुलिस वाले बताकर घरों में घुस जाते थे। फिर असलहों के बल पर उनसे लूटपाट करते थे। बरेली के अलावा रुड़की, खतौली, अलीगढ़ और दिल्ली समेत कई शहरों में डकैती डाली है। उसके गैंग में गाजियाबाद के मोदीनगर रईस अहमद, अनीस मेरठ के लिसाड़ी गेट अय्यूब, अजहरुद्दीन, सलीम सैफी, रिहान उर्फ शहिद शामिल हैं। गैंग के सदस्य अनीस की गाड़ी से गाजियाबाद से बरेली आए थे। पुलिस ने बताया कि हरिद्वार पुलिस ने रईस अहमद, अनीस, अय्यूब और अजहरुद्दीन को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके साथी सलीम सैफी, रिहान उर्फ शहिद फरार चल रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश डाल रही है।

Posted By: Inextlive