- डेढ़ वर्ष की बच्ची चोरी करने की हुई कोशिश

- पुलिस की तत्परता से पकड़ी गई बच्चा चोर महिला

PATNA : आप अगर पटना रेलवे स्टेशन से कहीं यात्रा कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए। यहां बच्चा चोर गैंग सक्रिय है। इस बात का खुलासा शनिवार की रात हुआ। एक महिला डेढ़ साल की एक बच्ची को चोरी कर भाग रही थी लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। पकड़ी गई महिला से पूछताछ के बाद रेल पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पार्वती के साथ हुई घटना

बांका जिला के बौसी थाना क्षेत्र के गुगला निवासी उपेंद्र सिंह की पत्‍‌नी शनिवार की रात पटना जंक्शन बुकिंग काउंटर के पास मुसाफिर खाना में सो रही थीं। वह अपनी डेढ़ वर्ष की पोती के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही थीं। इस दौरान एक महिला आई और बच्ची को अपहृत कर भागने लगी।

जीआरपी पड़ती सुस्त तो नहीं मिलती मासूम

जीआरपी के मुताबिक पकड़ी गई महिला ऊषा देवी 50 वर्ष की है। वह वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक की रहने वाली है। पुलिस वालों ने दौड़ाकर उसे पकड़ा और मासूम को उसके परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में रेल थाना पटना जंक्शन पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है।

चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

PATNA : पटना जंक्शन प्लेटफार्म नंबर 8 पर रेल पुलिस ने पॉकेटमारी कर भागते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। रेल पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चोरों में आरिफ शेख और रफीकुल मालदा के निवासी हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive