तीन बाइकों पर सवार 7 से 8 हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

बागपत रोड की घटना, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

Meerut। टीपी नगर थानाक्षेत्र में सरेराह एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। अधेड़ बाईपास स्थित एक यूनिवर्सिटी में कार्यालय अधीक्षक के पद पर तैनात था। अधेड़ यूनीवर्सिटी से बाइक पर घर जा रहे थे। तभी पीछे से 3 बाइकों पर आए 7-8 युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने उन्हें इतना पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यूनीवर्सिटी से आ रहे थे

जानकारी के मुताबिक ब्रह्मापुरी थानाक्षेत्र स्थित पंजाया निवासी संजय गौतम (47) पुत्र श्रीकृष्ण गौतम बाईपास स्थित एक यूनिवर्सिटी में फैकल्टी ऑफ साइंस विभाग में कार्यालय अधीक्षक के पद पर तैनात थे। रोजाना की तरह वे शनिवार शाम करीब 4 बजे यूनिवर्सिटी से बाइक पर वापस अपने घर की ओर जा रहे थे। अभी वे बागपत रोड पर सीमेंट गोदामों के आसपास ही पहुंचे थे कि पीछे से 3 बाइकों पर आ रहे हथियारों से लैस युवकों ने उन्हें घेर लिया। जब तक वे कुछ समझ पाते हमलावरों ने उन्हें गिराकर लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच एक हमलावर ने संजय के सिर पर ईट से वार कर दिया।

ईट से किया हमला

ईट के हमले से संजय के सिर में गंभीर चोट आई। गंभीर हालत में संजय को निजी अस्पतालों में ले जाया गया जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया। हालांकि जानकारों के मुताबिक उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। जानकारी पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल एवं आसपास से सैंपल जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यूनिवर्सिटी से ही पीछे थे युवक

थाना टीपी नगर के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने से आरोपी युवा लग रहे हैं। आशंका है कि हमलावर संजय के पीछे यूनिवर्सिटी से ही चल रहे थे। सीमेंट गोदामों के सामने भीड़भाड़ कम देखकर उन्होंने संजय पर हमला बोल दिया।

सीेसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मृतक के परिजनों से भी बात की जा रही है। जिससे जांच के लिए कोई सूत्र हाथ लग सके। जल्द ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

डॉ। एएन सिंह, एसपी सिटी, मेरठ

Posted By: Inextlive