- गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार चोरी की दस गाडि़यां बरामद lucknow@inext.co.in LUCKNOW: कृष्णानगर पुलिस ने गुरुवार को ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है. गैंग के 5 मेंबर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 10 बाइक बरामद की है. पुलिस के मुताबिक गिरोह के तीन सदस्य कोरोना

- गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार, चोरी की दस गाडि़यां बरामद

LUCKNOW: कृष्णानगर पुलिस ने गुरुवार को ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है। गैंग के 5 मेंबर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 10 बाइक बरामद की है। पुलिस के मुताबिक गिरोह के तीन सदस्य कोरोना महामारी के चलते कोर्ट के आदेश पर पैरोल पर जेल से छूटे थे। पैरोल पर छूटने के बाद चोरों ने घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया।

चोरी की दस बाइक बरामद

एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक इंस्पेक्टर कृष्णानगर धीरेंद्र कुमार उपाध्याय की टीम ने गुरुवार सुबह करीब 4.30 बजे विजय नगर पुलिस चौकी के पास घेराबंदी कर पांच वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इन शातिर चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 10 टू व्हीलर बरामद की है, जिसमें नौ बाइक और एक स्कूटी है। एसीपी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में पारा के सदरौना स्थित कांशीराम कॉलोनी निवासी प्रांशु तिवारी, आलमबाग के कोरियाना निवासी रितिक उर्फ बुग्गी, राजेश, मानकनगर के मंगल खेड़ा निवासी शुभम राजपूत, काशीराम कॉलोनी ब्रह्मा देव मंदिर के पास का रहने वाला सिद्धार्थ सागर शामिल है।

अप्रैल में दो महीने के पैरोल पर छूटे

इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार उपाध्याय के मुताबिक गिरोह के तीन सदस्य काफी समय से जेल में बंद थे। इसमें प्रांशु तिवारी, रितिक उर्फ बुग्गी और राजेश शामिल हैं। इन तीनों को लॉकडाउन के दौरान 2 महीने के पैरोल पर 14 अप्रैल को छोड़ा गया था।

Posted By: Inextlive