-पीडि़ता ने उसे पहचाने से किया इन्कार, कहा-सुनील नाम के दूसरे युवक ने की थी द¨रदगी

-सात जनवरी को किशोरी के साथ हुआ था सामूहिक दुष्कर्म, सीओ के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

बरेली: फतेहगंज पूर्वी में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस सुनील नाम के युवक की पहचान कराने के लिए पीडि़ता के सामने लाई। पीडि़ता ने उसे पहचाने से मना कर दिया। उसका कहना था कि जो युवक उसके सामने लाया गया है, वह आरोपित नहीं कोई और है। फिलहाल, पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

चक्कर लगा रही थी पीडि़ता

मीरानपुर कटरा क्षेत्र का व्यक्ति यहां के एक ईट भट्ठे पर कार्य करता है। उसकी परिवार भट्ठे पर ही रहता है। सात जनवरी को उसकी नाबालिग बेटी के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। शोर मचाने पर उसे चुप कराने के लिए उसके मुंह में मोबाइल ठूंस दिया था। इनमें से एक आरोपित का नाम सुनील कुमार बताया गया था, जबकि दूसरा अज्ञात था। पीडि़त परिवार पांच दिनों से मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अफसर व थाने का चक्कर काट रहा था। मीडिया के जरिये मामला सीओ के संज्ञान में आने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

मेडिकल के लिए भेजा

रविवार रात पुलिस सुनील कुमार नाम के युवक को पकड़कर लाई, जिसे किशोरी ने पहचानने से मना कर दिया। कहा कि यह युवक वह नहीं है जिसने उसके साथ दुष्कर्म किया था। वह दूसरा युवक है, जिसका नाम भी सुनील ही है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

दूसरा सुनील कौन?

पीडि़ता थाने में बार बार कह रही थी कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। वह आरोपितों को सजा दिलाकर ही दम लेगी लेकिन किसी निर्दोष को जेल भी नहीं जाने देगी। फिलहाल, पुलिस ने जिस सुनील नाम के युवक को पेश किया, वह आरोपित नहीं था। पीडि़ता का कहना है कि इसी नाम का दूसरा व्यक्ति आरोपित है, जिसने उसके साथ द¨रदगी की। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Posted By: Inextlive