-मैनेजर ने खोली पोल, करोड़ों के कर्ज से बचने को कारोबारी ने रची स्क्रिप्ट

-नौकर के खुलासा करने के बाद पुलिस ने नहर में तलाशी को चल रहे ऑपरेशन को रोका

Meerut । करोड़ों के कर्ज से मुक्ति पाने के लिए कारोबारी मेरठ से बेंगलुरू में शिफ्ट हो गया। नौकर के पर्दाफाश करने के बाद पुलिस की टीम कारोबारी की पड़ताल में जुट गई। कारोबारी के सुसाइड की फर्जी पटकथा से बचाव के लिए बड़े भाई ने थाने में परिवार की गुमशुदगी भी दर्ज करा दी है।

रोका गया ऑपरेशन

उधर, जानी नहर में कारोबारी की पड़ताल को चल रहे ऑपरेशन रेस्क्यू को रोक दिया है। अब पुलिस की एक टीम कारोबारी के पास बेंगलुरु जाने के लिए तैयार की जा रही है।

करोड़ों का था कर्ज

भावनपुर के अब्दुलापुर निवासी रविंद्र कुमार मित्तल का सीमेंट, फाइनेंस और ट्रांसपोर्ट का बड़ा कारोबार है। बुधवार की रात बारह बजे रविंद्र कुमार मित्तल अपने भाई जितेंद्र मित्तल, पत्‍‌नी क्षमा मित्तल और बेटे ऋषभ मित्तल के साथ घर पर ताला डालकर अचानक ही लापता हो गए। ऑफिस के अंदर मिले पत्र में रविंद्र मित्तल ने लिखा है कि बहन चित्रा के परिवार से परेशान होकर नहर में कूद जान दे रहे है।

मैनेजर ने खोली पोल

कारोबारी के सेल्स मैनेजर अजय सैनी ने बताया कि कारोबारी परिवार पर करोड़ों रुपये का कर्ज था, रविंद्र मित्तल ने प्लानिंग की, जिसमें दो आप्शन रखे गए। एक था कि पूरा परिवार नहर में कूद कर सुसाइड कर ले। दूसरा आप्शन था कि सुसाइड का नाटक कर बेंगलुरु में जाकर रहने लगे। परिवार के सभी सदस्यों ने कारोबारी के दूसरे आप्शन पर सहमति जताई। प्लानिंग के मुताबिक, रात बारह बजे घर से रविंद्र का पूरा परिवार मारुति में सवार होकर परतापुर बाइपास पर पहुंचे। में स्कूटी लेकर साथ-साथ चल रहा था। परिवार को बाइपास पर उतारने के बाद रविंद्र मारुति को लेकर जानी पहुंचे, वहां खड़ी करने के बाद मेरे स्कूटी पर सवार होकर वापस बाइपास पर पहुंचे। यहां से रोडवेज की बस में सवार होकर दिल्ली के लिए निकल गए। उनका कहना था कि बेंगलुरु में पहुंचकर दोबारा से काम स्टार्ट करेंगे।

बचाव में उतरे बड़े भाई

कारोबारी का बाकी परिवार खुद के बचाव में है। सेल्समैन के पर्दाफाश करने के बाद तत्काल ही रविंद्र के बड़े भाई चित्रसेन ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करा दिया है। एसओ राजेंद्र त्यागी का कहना है कि पुलिस की एक टीम बेंगलुरु भेजकर व्यापारी परिवार की पड़ताल की जाएगी। उसके लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी लगा दी गई है.--------

Posted By: Inextlive