रजाई में लगी आग जिंदा जले दंपति

2019-11-17T05:46:16Z

रजाई में लगी आग, जिंदा जले दंपति

- मच्छर भागने के लिए दंपत्ति ने लगाई थी मॉस्कीटो क्वाइल

- पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बरेली : सुभाष नगर के वंशीनगला में दिल दहला देने वाली घटना हो गई। रात में सोते वक्त मच्छर भगाने के लिए लगाई गई मॉस्कीटो क्वाइल से बिस्तर में आग लग गई। जिससे एक दंपति की जलकर मौत हो गई। सुबह होने पर धुआं उठते देख मकान मालिक और आसपास के लोगों को मामले की जानकारी हुई। इसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

नशे में बेसुध सोते थे दंपत्ति

दरअसल, बंशी नगला में रिक्शा चालक पप्पू (50) और उसकी पत्‍‌नी रजनी (45) मोहल्ले के कढ़ेराम के घर पर पिछले पांच साल से किराए के कमरे में रहते थे। कढ़ेराम की पत्‍‌नी प्रेमवती ने बताया कि किराएदार दंपत्ति रोजाना शराब पीते थे, उसके बाद दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। फिर नशे में बेसुध होकर सो जाते थे। फ्राईडे की रात दंपत्ति ने मच्छरों से बचने के लिए मॉस्कीटो क्वाइल जलाकर कमरे में रख दी और कमरा बंद कर लिया। कमरे में रखी क्वाइल से रात में किसी समय उनकी रजाई ने आग पकड़ ली। सैटरडे सुबह जब तक लोगों की कमरे निकल रहे धुएं पर पड़ी तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.