-दुकान पर सामान लेनी आई बच्ची को झोलाछाप डॉक्टर ने क्लीनिक में बंद कर दिया घटना को अंजाम

- आरोपी क्लीनिक बंद कर हुआ फरार, पुलिस ने 15 घंटे बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा

Mawana : नगर में रविवार को एक झोलाछाप डॉक्टर ने आठ वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म कर डाला। होश आने पर बदहवास हालत में बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। बच्ची की हालत देख परिजनों को होश उड़ गए। उन्होंने इस मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। आरोप है कि जानकारी के बाद भी पुलिस घटना को लेकर हीलाहवाली करती रही, जिसका फायदा उठा आरोपी अपना क्लीनिक बंद कर फरार हो गया। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने घटना के 15 घंटे बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। पीडि़ता के मामा ने आरोपी के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये है घटनाक्रम

थाना पुलिस के मुताबिक कस्बा निवासी व्यक्ति की आठ वर्षीय बच्ची रविवार देर शाम घर के पास स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने के लिए गई थी। वहीं बराबर में झोलाछाप डॉक्टर ने बच्ची को अपने क्लीनिक पर बुला लिया और बंधक बनाकर कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची बेहोश हो गई और काफी घंटो बाद होश में आने पर पीडि़त बच्ची गिरते पड़ती बदहवास हालत में अपने घर पहुंची। बच्ची के कपड़े खून से सने देख परिजनों के होश उड़ गए। बच्ची ने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस ने मामला रफा दफा करने के लिए बच्ची को स्थानीय प्राईवेट डॉक्टर के लिए भर्ती करा दिया और मामले को दबाने के लिए कुछ सत्ताधारी नेता व पुलिसकर्मी जुटे रहे।

खबर फैली तो एक्टिव हुई पुलिस

सोमवार को मीडिया को भनक लगने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और आनन-फानन पीडि़ता को नर्सिग होम से डिस्चार्ज कराकर करीब 15 घंटे बाद मेडिकल परीक्षण के लिए मवाना सीएचसी भिजवाया। पुलिस ने परीक्षण कराने के बाद बच्ची को परिजनों को सौंप दिया। परिजनो का आरोप है कि पुलिस को समय से सूचना देने के बावजूद पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर को दबोचने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए और वह समय रहते हुए अपने क्लीनिक पर ताला डालकर रफूचक्कर हो गया। पीडि़त के मामा ने आरोपी डॉक्टर फलावदा निवासी अरशद कुरैशी पुत्र हासिम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सुबह तक ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया था। सोमवार को बच्ची के मामा की तहरीर पर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को दबोचने के लिए दबिश दी जा रही है शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

-रामरतन यादव, एसओ फलावदा।

Posted By: Inextlive