मैच में हारी पर दिल जीत ले गई पी वी सिंधु

- पीवी सिंधु ने जीता सिल्वर मेडल जीत रच दिया इतिहास

Meerut । रियो ओलंपिक में बैडमिंटन के महिला सिंगल फाइनल में पीवी सिंधु ने फाइनल में स्पेन की केरोलीना मारिन से हारी लेकिन सिंधु ने लोगों को दिल जीत लिया। फाइनल में अंतिम क्षणों तक अच्छा खेली। सिल्वर मेडल जीत कर सिंधु ने इतिहास रच दिया।

--

पीवी सिंधु से काफी उम्मीद थी। लेकिन वह हार गई। लेकिन वह बहुत ही अच्छा खेली। यदि जीत जाती तो खुशी और दोगुनी हो जाती। विश्व की नंबर वन खिलाड़ी से फाइनल खेलना ही बहुत बड़ी बात है।

सोनिया सिंह

हार इतनी बड़ी बात नहीं है। बड़ी बात यह है कि उन्होंने देश के लिए सिल्वर मेडल जीत इतिहास रच दिया। यह भारत का दूसरा मेडल है.अभी तक केवल कुश्ती में भारत को साक्षी मलिक ने कांस्य पदक दिलाया है। यह देश के लिए दूसरा मेडल है।

सरला शर्मा

विश्व की नंबर 1 खिलाड़ी के साथ पीवी सिंधु बहुत अच्छी खेली। मैच देखने में मजा आ गया। यदि जीत जाती तो बहुत अच्छा हो जाता। खैर सिल्वर मेडल तो भारत को दिला दिया। बहुत खुशी हो रही है।

निधि

ओलंपिक में भाग लेना खिलाड़ी के लिए यही बहुत बड़ी बात है। खासकर महिला होकर फाइनल में पहुंचना ही खुशी की बात थी। पीवी सिंधु जीत जाती और गोल्ड मेडल जीत जाती और खुशी में चार चांद लग जाते। सिल्वर मेडल ही हमारे लिए गोल्ड मेडल के बराबर है।

चांदनी

Posted By: Inextlive