- पुलिस ने तस्कर पर केस दर्ज कर भेजा जेल

- दो साल पहले अफीम तस्करी में आरोपी गया था जेल

बरेली : जंक्शन रोड पर एटीएम से कैश लूटने की फिराक में एटीएम मशीन तोड़ने वाले स्मैक तस्कर को पुलिस ने देर रात धर दबोचा .फतेहगंज पश्चिमी थाना पुलिस ने दो साल पहले उसे स्मैक तस्करी के मामले में पकड़कर जेल भेजा था। जमानत पर रिहा होने के बाद आरोपी ने लूट वारदात को अंजाम देने के लिए एटीएम मशीन तोड़ दी थी। थर्सडे को एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने इस घटना का खुलासा कर तस्कर को जेल भेज दिया है।

बिना टूल्स के खोली थी मशीन

वेडनसडे देर शाम एक युवक ने जंक्शन रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम मशीन को तोड़कर कैश लूटने का प्रयास किया था। पहले उसने मशीन से कैश निकाला और फिर कैश लूटने के लिए बिना किसी औजार के हाथ से ही मशीन खोल डाली। करीब वह आधा घंटे तक कैश बॉक्स खोलने की कोशिश करता रहा, लेकिन जब कामयाब नहीं हुआ तो मशीन तोड़कर फरार हो गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर एसपी क्राइम रमेश भारतीय, एसपी सिटी रविंद्र सिंह समेत क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस फोर्स ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरु कर दी थी।

चेकिंग कर पुलिस ने पकड़ा

घटना के बाद पुलिस टीम में सक्रिय हो गई। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस रात भर शहर में चेकिंग करती रही। देर रात चौकी चौराहे पर पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम बदायूं के बरई खेड़ा निवासी अर्जुन बताया। हाल में वह जमानत पर जेल से रिहा हुआ था।

पेशी पर आया था तस्कर

तस्कर ने बताया कि वेडनसडे को वह कचहरी में पेशी पर आया था। वह देर शाम एटीएम से पैसा निकलने गया था। मशीन से पैसे न निकले की वजह से वह गुस्सा गया। जिसके बाद उसने कैश बॉक्स को तोड़ने का जतन भी किया था। मगर वह टूट नहीं सकी।

पुलिस ने आठ घंटों के भीतर तस्कर को पकड़ने में सफल रही है। आरोपी को पकड़ने में क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। फिलहाल आरोपी के पास पुलिस को कुछ भी समान बरामद नहीं हुआ है।

शैलेश पाण्डेय, एसएसपी

Posted By: Inextlive