-कुंभ से पहले जिले में तैनात अधिकारियों नहीं हटाने के दिए आदेश

ALLAHABAD: कुंभ की तैयारियों में पिछड़े विभागों के अधिकारियों के लिए फिलहाल राहत भरी खबर है। सीएम योगी आदित्यनाथ का एक आदेश उनकी टेंशन को खत्म कर सकता है, जिसमें उन्होंने जिले में तैनात अधिकारियों नही हटाए जाने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कुछ अधिकारियों का उदाहरण देते हुए कहा कि वह कुंभ की तैयारियों में तन्मयता से लगे हैं और जब तक जरूरी न हो किसी का ट्रांसफर नही किया जाए।

समझने में समय लगेगा

सर्किट हाउस में शनिवार शाम हुई मीटिंग में सीएम योगी ने नगर निगम के एक अधिकारी की सराहना की। उन्होंने कहा कि नए अधिकारी आएंगे तो उन्हें जिले और कुंभ की तैयारियों को समझने में समय लगेगा। उनका अन्य लोगों के साथ सामंजस्य स्थापित होने में भी दिक्कत होगी। इसलिए तैनात अधिकारियों को कुंभ तक हटाए न जाने में ही भलाई है।

सता रहा था कुर्सी जाने का डर

पर्यटन विभाग, पीडब्ल्यूडी, गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई सहित ऐसे कई विभाग हैं जिनके कामकाज से जनता नाराज है। इसकी शिकायत प्रशासन और शासन तक लगातार हो रही है। ऐसे में उन पर तलवार लटक रही थी। सीएम योगी के इस बयान से फिलहाल उन्हें अभयदान मिल गया है। यह भी बता दें कि मंडल के एक आला अधिकारी के कामकाज पर भी सवाल उठ रहे थे, जिन्होंने अब शायद राहत की सांस ली होगी।

Posted By: Inextlive