-पटेलनगर कोतवाली एरिया में शटर तोड़कर उड़ाया माल

-पुलिस के रात्रि गस्त पर फिर उठे सवाल

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : चोरों ने एक बार फिर से पटेल नगर पुलिस को चुनौती दी। इस बार वारदात को मेन रोड पर अंजाम देते हुए पुलिस के कथित रात्रि गस्त की पोल भी खोली। घटना कारगी चौक से महज चंद कदम की दूरी की है, जहां एक वाइन शॉप का शटर उठाकर गैंग ने कैस सहित शराब की बोतलें भी पार कर दी। ये वही दुकान है जहां दिन के समय कई पुलिस कर्मी मंडराते हुए मिल जाएंगे, लेकिन रात के समय हुई चोरी की जानकारी पुलिस कर्मियों को नहीं लग सकी।

कहां थी पुलिस

कुछ दिन पूर्व आई नेक्स्ट द्वारा रात के समय की गई एक पड़ताल में बताया गया था कि कैसे पटेल नगर पुलिस ड्यूटी को लेकर लापरवाह है। कारगी चौक पर भी कुर्सी तो पड़ी थी लेकिन, कोई पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। पुलिस की इस लापरवाही का फायदा उठाया चोरों ने शुक्रवार रात को। आसानी के साथ शटर को उठाया और शॉप के अंदर प्रवेश कर गए। कैस काउंटर को तोड़ते हुए चोर ने करीब बाइस हजार रुपए तो उड़ाए ही साथ मे कुछ शराब की बोतलें भी अपने साथ ले गए।

--------------------

पुलिस व्यवस्था पर उठाए सवाल

दरअसल, जिस स्थान पर चोरी की वारदात हुई वह पुलिस के लिए बेहद शर्मनाक है। कारगी चौक सिटी के मुख्य चौराहे में से एक है। जहां दिन और रात के समय पुलिस कर्मी मौजूद रहते हैं। इसके अलावा रात्रि गस्त भी लगाई जाती है। दुकान के मैनेजर बिहारी लाल गुप्ता ने कहा जब यहां चोरी हो सकती है तो इस बड़े कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी के घर कैसे सुरक्षित हो सकते हैं। वाइन शॉप के आस-पास के दुकानदारों ने भी वारदात पर आश्चर्य जताते हुए पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए। उधर, कोतवाली के एसएसआई नत्थीलाल उनियाल ने कहा मामले की जांच की जा रही है आरोपी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

Posted By: Inextlive