- ठाकुरगंज एरिया का मामला, चोरी के दौरान पहुंच गया था मकान मालिक

- सिर पर किया लोहे की रॉड से हमला, घायल हॉस्पिटल में भर्ती

LUCKNOW :

ठाकुरगंज में शुक्रवार देररात बंद मकान में घुसे चोरों के मंसूबों पर पानी फिर गया। जिस दौरान वह घर के अंदर दाखिल हुए उसी के थोड़ी देर बाद मकान मालिक आ पहुंचा। जब मकान मालिक ने उनको पकड़ने का प्रयास किया तो चोरों से उन पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया और भाग निकले। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

मां को स्टेशन से लेकर लौट थे

ठाकुरगंज के विशाल सिटी निवासी मौलाना हैदर अब्बास की मां रिश्तेदारी में एक मातम में शामिल होने गई थी। शुक्रवार रात वह ट्रेन से वापस लौटी और मौलाना हैदर अब्बास उन्हें लेने गए थे। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। बंद मकान को देख चोर घर में दाखिल हो गये। इसी दौरान मौलाना भी अपनी मां के साथ बाइक से घर पहुंच गए।

चोरों ने कर दिया हमला

जब वह मकान के अंदर दाखिल होने लगे तो उन्हें लगा कि वहां कोई पहले से मौजूद है। जिस पर उन्होंने शोर मचाया, लेकिन मकान सूनसान एरिया में होने की वजह से वहां कोई नहीं आया तो उन्होंने खुद ही चोरों को ललकारा। इसी दौरान जब चोर भागने लगे तो एक उनकी पकड़ में आ गया। जिस पर चोर ने उनके ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे हैदर गंभीर रूप से घायल हो गये। जिसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर मदद की गुहार लगाई। मौके पर पहुंची ठाकुरगंज एसओ ने बताया कि घायल मौलाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले में उनके सिर पर दो दर्जन टांके लगे हैं। पुलिस केस दर्ज कर अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Inextlive